एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील
एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम मूवी दिल बेचारा ने हाल ही में सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं. मूवी को इतना अधिक देखा जा रहा है कि डिज्नी हॉटस्टार की वेबसाइट तक क्रैश कर गई है. पूरी हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री फिल्म दिल बेचारा को प्रमोट करने में जुट गई है. अब अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी एक्टर सुशांत की अंतिम मूवी  को लेकर अपने दिल की बात बोल दी है.

एक्टर नवाज ने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत के सभी फिल्म क्रिटिक से अपील की है. उनकी अपील है कि वे एक्टर सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को केवल अभिनेता को ट्रिब्यूट देने के बहाने ही देख ले. वो अपने पोस्ट में लिखते हैं- मैं सभी सम्मानित मूवी क्रिटिक से अनुरोध करता हूं कि वे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम मूवी दिल बेचारा को छोड़ दें. इसे सिर्फ एक्टर सुशांत को ट्रिब्यूट देने के लिए देखना चाहिए. इस मूवी को सभी साथ मिलकर सेलिब्रेट करते हैं. ब्रीद फेम अभिनेता अमित साध ने भी ऐसी ही कुछ अपील की हुई है. अपील करते हुए उन्होंने बोला है कि फिल्म दिल बेचारा को रेट ना किया जाए और बस सुशांत के जादू को फील किया जाए. सोशल मीडिया पर दोनों एक्टर्स का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं.

बता दें की सोशल मीडिया पर इस अपील पर मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. ज्यादातर लोग एक्टर नवाज और अमित से सहमत दिखा दे रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनके अनुसार किसी को उनके कार्य करने से रोकना गलत बता रहे हैं. ज्ञात हो कि एक्टर सुशांत की मूवी दिल बेचारा चोबीस जुलाई को रिलीज हो गई थी. 

कुणाल खेमू ने अपने करियर के बारे में बताते हुए किये ये खुलासे

हंसल मेहता: क्या सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा के ट्रैफिक के चलते क्रैश हुआ हॉटस्टार

फिल्म निर्माता बना रहे है मुंबई से दुरी, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -