कुणाल खेमू ने अपने करियर के बारे में बताते हुए किये ये खुलासे
कुणाल खेमू ने अपने करियर के बारे में बताते हुए किये ये खुलासे
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने व्यक्तिगत जीवन या फिल्मो को लेकर चर्चा में बने रहते है. वही इस बीच बड़े परदे पर कुणाल खेमू पहली बार 27 वर्ष पहले दिखे बाल कलाकार के रूप में. उसके बाद 15 वर्ष पहले वह फिल्म ‘कलयुग’ से हीरो बने. इस वर्ष के आरम्भ में रिलीज हुई फिल्म ‘मलंग’ को उनकी कमबैक फिल्म माना गया, और अब मूवी ‘लूटकेस’ इस सीजन की फेवरिट कॉमेडी मूवी मानी जा रही है. 

मीडिया इंटरव्यू के दौरान कुणाल खेमू ने बताया की आप विश्वास नहीं करेंगे, किन्तु अभिनय मैंने स्वयं चुना. उस समय हम श्रीनगर में थे, और दूरदर्शन के शो 'गुल गुलशन गुलफाम'  में मेरे माता-पिता (ज्योति और रवि खेमू) दोनों रोल करते थे. हम मुंबई आए तो उसी शो के डायरेक्टर वेद राही एक और शो 'चित्र कथाएं' बना रहे थे. इसमें एक स्टोरी मां बेटे की थी. वहीं से मेरे रोल का आरम्भ हुआ, मेरी मां भी उस धारावाहिक में मेरे साथ थी. जब 'हम हैं राही प्यार के' फिल्म बन रही थी, तो मेरे फादर से किसी ने मेरे लिए बात की. मैं अपनी मौसी के घर दिल्ली में मूवी ‘दिल’ देख रहा था. 

तत्पश्चात, मेरे फादर ने फोन करके पूछा, कि क्या मुझे एक्टर बनना है तो मैंने हां कर दी. यहीं से भट्ट साहब (महेश भट्ट) से भी मेरा रिश्ता पनप गया. ओर एक बाल कलाकार के रूप में मैंने कुछ ही मूवी कीं, क्योंकि तब वह मेरा प्रोफेशनल नहीं था. शायद मेरे मां-बाप भी तब यही सोचते होंगे, कि मैं बड़ा होकर डॉक्टर या इंजीनियर जैसा कुछ बनूंगा. मुझे भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि मैं क्या करने वाला हूं. किन्तु जब फिल्म 'जख्म' में मुझे कार्य मिला, तो मुझे लगा कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे अपने आपको एक अवसर देना चाहिए. तत्पश्चात, फिल्मों में आने से पूर्व मैंने पांच वर्ष तक थिएटर किया. और इसमें मेरे परिवार का मुझे पूरा सहयोग मिला. ओर इसी के साथ मेरे करियर की शुरुआत हुई.

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद क्यों उड़ी जया बच्चन की रातों की नींद

रीना रॉय से लेकर मल्लिका तक नागिन बनकर इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं यह अभिनेत्रियां

जलसा को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -