अब आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाएंगे सोनू सूद
अब आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाएंगे सोनू सूद
Share:

सोनू सूद इन दिनों सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं। वह सभी की मदद के लिए आगे हैं फिर वह कोई बड़ा आदमी हो या गरीब। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक की मदद के लिए सोनू आगे आए हैं। उन्होंने अस्पताल में बेड दिलाने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर्स की व्यवस्था करने तक का जिम्मा अपने सिर लिया है। अब इन सभी के बीच सोनू कई राज्यों के ग्रामीण इलाकों में ऑक्सीजन प्लांट्स लगाने की तैयारी में हैं। हाल ही में उन्होंने खुद यह बताया है कि वो अपना पहला ऑक्सीजन प्लांट्स आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर में लगवाएंगे।

जी दरअसल हाल ही में इस बारे में जानकारी सोनू सूद ने ट्वीट के जरिए दी है। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट में कहा है कि, ''कुरनूल के सरकारी अस्पताल और जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर में ऑक्सीजन प्लांट्स लगाया जाएगा।'' उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ''यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे ऑक्सीजन प्लांट्स का पहला सेटअप आंध्र प्रदेश के कुरनूल सरकारी अस्पताल और एक जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर में अगले महीने जून में लगाया जाएगा। इसके बाद दूसरे जरूरतमंद राज्यों में भी और प्लांट्स लगाए जाएंगे। भारत के ग्रामीण इलाकों को सपोर्ट करने का समय है।''

इसी के साथ आपको याद हो तो बीते दिनों आंध्र प्रदेश का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सोनू सूद के प्रशंसक उनके बड़े से पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे थे। उस वीडियो को सोनू सूद ने अपने ट्विटर से शेयर करते हुए सभी का धन्यवाद किया था। सोनू के काम के बारे में बात करें तो अब वह विलेन के रोल निभाना बंद कर चुके हैं और मुख्य अभिनेता बनकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं।

शिल्पा शेट्टी ने सैनिटाइज करवाया अपना घर, परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित

आम स्थानों के बाद अब माउंट एवेरेस्ट तक पंहुचा कोरोना, अब तक इतने मिले संक्रमित

इजराइल के साथ सीजफायर के उपरांत जानें क्या है गाज़ा के हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -