शिल्पा शेट्टी ने सैनिटाइज करवाया अपना घर, परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित
शिल्पा शेट्टी ने सैनिटाइज करवाया अपना घर, परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित
Share:

शिल्पा शेट्टी अपने परिवार को लेकर बहुत सजग रहती हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों उनके परिवार के सदस्यों को कोरोना संक्रमण हो गया था लेकिन अब सभी ने कोरोना को मात दे दी है। जी हाँ, उनके पति राज कुंद्रा, दोनों बच्चों वियान और समीशा सहित अन्य सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था लेकिन अब सभी ठीक हो चुके हैं। सबके ठीक होने के बाद अब अदाकारा ने एक पोस्ट किया है जिसमें उनके घर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movie Updates (@ismart.updates)

आप देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया की जा रही है। इस वीडियो में दो लोग नजर आ रहे हैं जो कि घर को सैनिटाइज कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा- ‘कोविड से ठीक होने के बाद सैनिटाइजेशन। शुक्रिया @Reliable_Shield बेहतरीन सर्विस के लिए।‘ आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने अपने बेटे वियान का जन्मदिन मनाया। ऐसे में जन्मदिन के मौके पर उन्होंने उसे शानदार सरप्राइज दिया था।

जी दरअसल दोनों का बेटा नौ साल का हो गया और खुद शिल्पा शेट्टी ने बताया कि ''उन्होंने 10 साल का होने पर ये गिफ्ट देने का वादा किया था लेकिन एक साल पहले दे दिया।'' जी दरअसल शिल्पा और राज ने बेटे को जन्मदिन पर एक प्यारा सा पपी दिया और गिफ्ट देखकर उनका बेटा बहुत खुश हो गया। इस ख़ुशी का वीडियो अदाकरा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

आम स्थानों के बाद अब माउंट एवेरेस्ट तक पंहुचा कोरोना, अब तक इतने मिले संक्रमित

इजराइल के साथ सीजफायर के उपरांत जानें क्या है गाज़ा के हाल

आम स्थानों के बाद अब माउंट एवेरेस्ट तक पंहुचा कोरोना, अब तक इतने मिले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -