बिहार की लड़की ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- 'पहला पैकेट मुझे देना'

Mar 08 2021 09:03 AM
बिहार की लड़की ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- 'पहला पैकेट मुझे देना'

कोरोना वायरस संक्रमण एक बार फिर से आक्रमक हो रहा है। बीते साल इसी के चलते लॉकडाउन लगाया गया था और उस दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कई लोगों की मदद कर मसीहा का नाम पाया था। सोनू ने उस दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद की और लोगों का दिल जीत लिया। लॉकडाउन खत्म हो चुका है लेकिन सोनू की दरियादिली अब भी जारी है। अब भी वह मदद के लिए आगे रह रहे हैं।

 

अब एक बार फिर से ट्विटर पर बिहार की एक बहन ने उनसे गुहार लगाई तो सोनू ने तुरंत उनकी गुहार को सुन लिया। जी दरअसल ट्विटर पर एक ज्योति नाम की लड़की ने सोनू से मदद मांगी और ट्वीट कर लिखा- 'सोनू सूद भैया, मेरा नाम ज्योति है और मैं बिहार की रहने वाली हूं। आप हर किसी की मदद कर रहे हैं, मेरी भी थोड़ी मदद कर दीजिए। मुझे अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए एक अगरबत्ती मेकिंग मशीन चाहिए ताकि मैं अपने परिवार का और अपने बच्चों की भूख मिटा सकूं।' इस ट्वीट को देखते ही सोनू ने जवाब दिया और उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ''चलो अब बिहार में अगरबत्ती भी बनाकर देख लेते हैं। आपको अगरबत्ती बनाने की मशीन भेज रहा हूं, पहला पैकेट मुझे देना।''

सोनू का यह जवाब लोगों का दिल जीत रहा है। अब हर कोई सोनू की तारीफ़ करते नहीं तक रहा है। वैसे आपको बता दें कि सोनू सूद इससे पहले भी चर्चाओं में रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने पानी की समस्या से जूझ रहे उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र झांसी और उसके आस पास के इलाकों में पानी की समस्या को दूर करने के लिए काम किया था।

बजट सत्र का दूसरा चरण आज से, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर स्थगन प्रस्ताव ला सकती है कांग्रेस

Kerala Election: केरल में बोले अमित शाह- 'CPI का SDPI और PFI के साथ 'इलू-इलू' चल रहा है'

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: गूगल और फेसबुक ने महिलाओं के नाम किया अपना LOGO