सोनू सूद को नहीं मिल रहे निगेटिव रोल्स, खुद किया खुलासा
सोनू सूद को नहीं मिल रहे निगेटिव रोल्स, खुद किया खुलासा
Share:

भारत में कोरोना काल के दौरान लाखों लोगों की मदद करने वाले मसीहा सोनू सूद ने हाल ही में अपने जीवन पर अपनी अच्छी छवि का प्रभाव बताया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि अब उन्हें कोई नेगेटिव रोल नहीं मिल रहा है। जी दरअसल कोरोना काल के समय कई ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने आम लोगों तक मदद पहुंचाई थी। हालाँकि इस बीच सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहे सोनू सूद। सोनू को मसीहा कहा जाता है और आज तक सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं।

सोनू ने कई ज़िन्दगियों को बचाया था, हालाँकि अब लाखों जीवन बचाने वाले सोनू सूद को भी अब शायद मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।जी दरअसल आज तक सोनू सूद ने पर्दे पर सिर्फ नेगेटिव किरदारों को ही निभाया है औरअब उन्हें मसीहा के टैग मिलने के बाद नेगेटिव किरदार मिलने बंद हो गए हैं। जी दरअसल इस बात का खुलासा खुद सोनू सूद ने किया है। उन्होंने कहा, 'अब उन्हें नेगेटिव यानि विलेन आदि के किरदार का प्रस्ताव मिलना बंद हो चुके हैं।'

उन्होंने कहा, 'आखिर कौन एक रियल लाइफ हीरो को बड़े पर्दे पर नेगेटिव रोल में देखना पसंद करेगा?' इसी के साथ नेगेटिव रोल्स के बारे में वह कहते हैं, 'महामारी के समय में मैंने जो मदद की ये उसकी वजह से है। यहां तक की इससे पहले भी मैंने जो नेगेटिव रोल किये हैं उसकी भी स्क्रिप्ट को अब बदला जा रहा है। मुझे अब लगने लगा है कि मेरे लिए ये सब एक नया अनुभव है। मैं बस आशा कर रहा हूँ कि मेरे लिए सबकुछ एकदम सही हो।' आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोनू को एमटीवी के शो रोडीज़ को होस्ट करते हुए देखा जा रहा है और इसे वह बेहतरीन मानते हैं।

PM मोदी से मिले अनुपम खेर, दिया माँ का भेजा खास तोहफा

ऋत‍िक ने शेयर किया 'वेधा' का नया लुक, मर-मिटे फैंस

'जितनी लड़कियों को डेट किया उतना ही अकेला महसूस किया': विवेक ओबेरॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -