ऋत‍िक ने शेयर किया 'वेधा' का नया लुक, मर-मिटे फैंस
ऋत‍िक ने शेयर किया 'वेधा' का नया लुक, मर-मिटे फैंस
Share:

ऋत‍िक रोशन इन दिनों अपनी अपकम‍िंग फिल्म व‍िक्रम वेधा को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी हाँ, वहीं इस फिल्म से ऋत‍िक और सैफ अली खान का फर्स्ट लुक पहले ही जारी हो चुका है। आप सभी जानते ही होंगे दोनों के फर्स्ट लुक को काफी सराहना मिली थी। अब इन सभी के बीच ऋत‍िक ने अपने किरदार वेधा का दूसरा लुक भी दिखाया है। जी दरअसल वेधा के सेकेंड लुक ने लोगों के दिल जीत लिए हैं और अब इस लुक पर फैंस का रिएक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है।

आप देख सकते हैं ऋत‍िक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'तूफान से पहले की शांत‍ि #channelingvedha'। वैसे उनके कैप्शन से साफ पता चलता है क‍ि ये उनकी आने वाली फिल्म व‍िक्रम वेधा का नया लुक है। आप देख सकते हैं इस फोटो में ऋत‍िक व्हाइट शर्ट, ब्लैक फ्रेम गॉगल्स लगाए आइने में खुद को देख रहे हैं। इस तस्वीर पर दो घंटे के अंदर सात लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं। आप सभी को बता दें कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी, प्रीत‍िजिंटा ने फायर इमोजी के साथ ऋत‍िक के नए लुक को कॉम्प्लीमेंट किया है। वहीं एक यूजर ने लिखा- 'इतने हैंडसम।'

इसी के साथ किसी ने उन्हें 'हॉटी' कहा है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'Sassy & Classy' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा 'एवरग्रीन'। आप सभी को बता दें कि व‍िक्रम वेधा में ऋत‍िक वेधा के रोल में और सैफ अली खान व‍िक्रम के किरदार में नजर आएंगे। जी हाँ, आपको याद हो तो इससे पहले ऋत‍िक ने अपने बर्थडे पर यानी 10 जनवरी को वेधा का फर्स्ट लुक शेयर किया था और इसी के साथ फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई थी। व‍िक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी।

VIDEO: टाइगर ने बोला अपना वायरल डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या', नहीं रुकी हंसी

शाहरुख़ ने बदली 'मन्नत' की नेम प्लेट, इमोशनल हुए फैंस

'गुटखे के पीक से कमज़ोर हो रहा हावड़ा ब्रिज।।', IAS अफसर ने अमिताभ-शाहरुख़ और अजय देवगन से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -