PM मोदी से मिले अनुपम खेर, दिया माँ का भेजा खास तोहफा
PM मोदी से मिले अनुपम खेर, दिया माँ का भेजा खास तोहफा
Share:

अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों सबसे मशहूर हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है। वही वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जी दरअसल अभिनेता फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में अनुपम ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, और उस दौरान की तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं।

इन तस्वीरों में अनुपम व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक्टर ने ब्लैक जैकेट पहनी है जो उनपर अच्छी लग रही है। इसी के साथ इस दौरान पीएम मोदी व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं अनुपम पीएम मोदी को मां दुलारी द्वारा तोहफे में भेजी रुद्राक्ष की माला देते हुए भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनो प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौक़ा मिला। और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी माँ द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखें। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद!'

आप सभी देख सकते हैं अनुपम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा- 'बहुत बहुत धन्यवाद अनुपम खेर सर। आपकी आदरणीय माताजी और देशवासियों का ही आशीर्वाद है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरन्तर प्रेरित करता रहता है।' अब PM मोदी के और अनुपम के फैंस इन दोनों ट्वीट्स को खूब लाइक कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म आईबी 71 में नजर आएँगे।

 

आज 'मन की बात' के 88वें एपिसोड को संबोधित करेंगे PM मोदी

आज जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं PM मोदी, देंगे 20 हजार करोड़ रुपये से अधिक की सौगात

जम्मू-कश्मीर: पीएम मोदी की रैली स्थल के पास बड़ा धमाका, आंतकियों के बीच मची है खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -