छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद ने कह डाली बड़ी बात
छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद ने कह डाली बड़ी बात
Share:

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली 60 छात्राओं के निजी वीडियो लीक केस के उपरांत देश भर में हंगामा मच चुका है। शनिवार रात छात्राओं ने इसके विरुद्ध भारी विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अभिनेता  सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और लड़कियों की लीक वीडियो को वायरल न करने की भी मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा- चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। समय आ गया है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें। यह हमारे लिए परीक्षा का समय है, पीड़ितों के लिए नहीं। जिम्मेदार बनें।

 

हाल ही में कैंपस में तब अफरातफरी मच गई जब पता चला कि हॉस्टल की लड़कियों के नहाने के कुछ वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के उपरांत हॉस्टल की छात्राओं में से 8 लड़कियां सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं। वहीं जांच में पता चला है कि हॉस्टल की ही एक लड़की ने करीब 60 लड़कियों के वीडियो बनाकर शिमला में रहने वाले एक लड़के को भेज दी थी। पुलिस ने अवसर  पर पहुंचकर आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है। 

आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस की होगी महेश बाबू की फिल्म में एंट्री

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के साथ काम करेगी सामंथा

बेटे और बहू के तलाक पर नागार्जुन ने कह डाली इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -