बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के साथ काम करेगी सामंथा
बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के साथ काम करेगी सामंथा
Share:

साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हिंदी सिनेमा में भी बहुत फेमस हैं। देश-विदेश में सामंथा की लोकप्रिया किसी बॉलीवुड सितारे से बिलकुल भी कम नहीं है। अभिनेत्री हिंदी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं। इस सीरीज में भले ही सामंथा ने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों को सामंथा का अभिनय खूब पसंद आई थी। वहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी 'पुष्पा: द राउज' के सुपरहिट गाने 'उ अंटावा' ने भी हिंदी बेल्ट में हंगामा मचा रहे है। गाने में सामंथा का बोल्ड लुक बहुत पसंद भी किया जा रहा है।

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार सामंथा रुथ प्रभु: वहीं अब साउथ इंडस्ट्री की यह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हो चुके है।  मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सामंथा एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हॉरर कॉमेडी मूवी के माध्यम से इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। खबरों में यह भी कहा गया है कि सामंथा ने आयुष्मा खुराना के साथ दिनेश विजान के इस प्रोजेक्ट को भी साइन कर चुके है। 

राजकुमारी बनकर बॉलीवुड में कदम रखेंगी सामंथा रुथ प्रभु: बता दें कि  सामंथा रुथ प्रभु दिनेश विजान की इस हॉरर कॉमेडी मूवी में एक राजकुमार का किरदार निभाने वाली हैं, वहीं इस मूवी में आयुष्मान खुराना वैम्पायर के रोल में दिखाई देने वाले है। इस मूवी की कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है तो फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित भी किया जाने वाला है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी सामंथा और आयुष्मान खुराना की इस अपकमिंग मूवी का अब तक एलान नहीं किया गया है।

वहीं वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का अनाउंसमेंट भी हो गया है। मेकर्स ने आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर मूवी ड्रीम गर्ल 2 का धांसू घोषणा करते हुए एक टीजर वीडियो जारी किया था, इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई दे रहे थे। इसके साथ ही मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। आयुष्मान खुराना ने टीजर वीडियो में बताया कि ये फिल्म अगले साल 2023 की ईद पर रिलीज की जाने वाली है।

बेटे और बहू के तलाक पर नागार्जुन ने कह डाली इतनी बड़ी बात

बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...

बाइक यात्रा पर बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिर पहुंचे अजित कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -