आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस की होगी महेश बाबू की फिल्म में एंट्री
आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस की होगी महेश बाबू की फिल्म में एंट्री
Share:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को भले ही बॉलीवुड 'अफॉर्ड' नहीं कर पाए। यदि अभिनेता महेश बाबू खुद अब दूसरे रास्ते से हिंदी सिने दर्शकों को दीवाना बनाने की तैयारी में लगे हुए है। सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी अनाम मूवी SSMB 28 में व्यस्त चल रहे है। जिसे निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसके उपरांत सुपरस्टार महेश बाबू अगली मूवी बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ लेकर आने की तैयारी में लगे हुए है। बाहुबली और आरआरआर के बाद निर्देशक SS राजामौली की इस मूवी को लेकर अभी से ही खासा बज है। इस मूवी की घोषणा निर्देशक राजामौली काफी पहले ही कर चुके थे। RRR की वजह से अभी तक फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज से ही बाहर नहीं निकल सकी।

यही वजह है कि महेश बाबू के साथ साथ मूवी की कास्टिंग पर भी कार्य नहीं शुरू हुआ है। ऐसे में सुपरस्टार महेश बाबू के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री नजर आने वाली है। इसे लेकर इन दिनों जमकर कयासबाजी भी की जा रही है। खबरों का कहना है कि मानें तो सुपरस्टार महेश बाबू के साथ इस फिल्म के लिए मेकर्स ने एक लीडिंग बॉलीवुड अभिनेत्री को अप्रोच किया है।  बता दें कि महेश बाबू की इस मूवी के लिए मेकर्स ने अदाकारा दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है। इससे पहले न्यूज में आलिया भट्ट नाम भी सामने आया था। अलेकिन अब खबरें सामने आ रही है अदाकारा आलिया भट्ट नहीं बल्कि फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई दे सकती है। 

अगर दीपिका पादुकोण की वाकई इस मूवी में एंट्री होती है तो एक्ट्रेस के हाथ एक बार फिर जैकपॉट भी लग जाएगा। दरअसल, अदाकारा इन दिनों सुपरस्टार प्रभास, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों के साथ ऑन स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देने वाली है । अदाकारा के हाथों शाहरुख खान की पठान, ऋतिक रोशन की फाइटर और सुपरस्टार प्रभास की मूवी प्रोजेक्ट के है। अगर अदाकारा की एंट्री निर्देशक SS राजामौली की फिल्म में होती है तो ये उनकी अगली बड़ी मूवी होने वाली है।

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता के साथ काम करेगी सामंथा

बेटे और बहू के तलाक पर नागार्जुन ने कह डाली इतनी बड़ी बात

बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -