बेटे और बहू के तलाक पर नागार्जुन ने कह डाली इतनी बड़ी बात
बेटे और बहू के तलाक पर नागार्जुन ने कह डाली इतनी बड़ी बात
Share:

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन आजकल 'ब्रह्मास्त्र' की कामयाबी को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में मीडिया इंट्रैक्शन के बीच नागार्जुन ने बेटे नागा चैतन्य और बहू सामंथा रूथ प्रभु के तलाक पर खुलकर अपनी बात रखी है। तलाक को दुर्भाग्य बताते हुए नागार्जुन ने बोला है कि मेरा बेटा इस समय खुश है, मैं बस आगे इतना ही जानता हूं। खबरों का कहना है कि सामंथा रूछ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक 2021 अक्टूबर में हुआ था। दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को जानकारी दी थी कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर चुके है। 

नागार्जुन ने यूं किया रिएक्ट: हाल ही में नागार्जुन से पूछा गया कि जब बेटा और बहू का तलाक हुआ तो उन्हें कैसा फील हुआ था? नागार्जुन का इस बारेने में बोलना है कि उनकी प्रायॉरिटी उनका बेटा है। मीडिया संग बातचीत में नागार्जुन ने बोला है कि नागा इस समय खुश है और मैं उसे इसी तरह देखना चाहता हूं। मेरे लिए केवल यही एक चीज मायने भी रखती है। उसके जीवन में यह सब हुआ, उसे एक्सपीरियंस भी मिल गया है। यह चीज दोनों के लिए ही दुर्भाग्यपूर्ण साबित हुई है। अब क्योंकि रिलेशनशिप समाप्त हो गया है तो अब हम इसे यहीं खत्म कर दें। बार-बार इसे उछालने के प्रयास में रहे है। यह एक चीज हो चुकी है। हमारे जीवन में यह बीत गया है। आशा करता हूं कि यह एक बात सभी लोगों के जीवन से चली जाएगी। आगे इसके बारे में बात नहीं होने वाली है।

जिससे पहले नागा चैतन्य ने समांथा संग अपने तलाक के सवाल पर रिएक्ट करते हुए बोला था कि मैं बोर हो चुका हूं इस एक प्रश्न को सुनते-सुनते। एक पब्लिकेशन हाउस संग वार्तालाप में नागा चैतन्य ने कहा था कि मैंने और सामंथा ने जो कुछ बोलना था,बोल चुके है। इसके आगे हर कोई अब बस इस बात को भरने के लिए कुछ भी कहे जा रहा है। इस बात में अब कुछ नहीं बचा है। मैं तो इस एक सवाल का जवाब देते-देते बोर हो चुका हूं।

 बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...

बाइक यात्रा पर बद्रीनाथ और केदारनाथ मंदिर पहुंचे अजित कुमार

दिल्ली में 'रावण दहन' नहीं करेंगे प्रभास, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -