सोनू सूद ने केरल की सिलाई फैक्ट्री में फंसी कई लड़कियों को इस तरह बचाया, साझा किया अनुभव
सोनू सूद ने केरल की सिलाई फैक्ट्री में फंसी कई लड़कियों को इस तरह बचाया, साझा किया अनुभव
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की साहयता करके सभी के लाइफ के हीरो बन गए. इसी के साथ बिहार में उनका स्टैच्यू लगवाया गया तो कई स्थानों पर लोगों ने अपने बच्चों का नाम सोनू सूद रख लिया है. इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स 2020 में एक्टर सोनू ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोगों की साहयता किए जाने के बारे में अपनी यादें साझा की.

मॉडरेटर सुशांत मेहता ने सोनू जब उनकी किसी यादगार कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने केरल से निकाली गई उन लड़कियों का किस्सा सुनाया जो बीते दिनों बेहद अधिक सुर्ख़ियों में रहा था. इस बारें में सोनू ने बताया है की, "बहुत सी कहानियां हैं जो दिल के बेहद करीब हैं. मुझे याद है कि ओडिशा के एक भाग में रहने वाली तकरीबन 166 लड़कियां और 10 लड़के केरल के कोच्चि में फंसे हुए थे." इस बारें में उन्होंने आगे बताया, "किसी तरह से उन्होंने मुझसे ट्विटर पर कांटेक्ट किया और मैंने उनको वहां से निकालने की प्रोसेस प्रारंभ कर दी. एयरपोर्ट बंद थे तो मैंने दो घंटे के लिए उन्हें खोलने की अनुमति ली और इन 177 लोगों को फ्लाइट के द्वारा कोच्चि से भुवनेश्वर लाया गया. मुझे अच्छे से याद है कि मैं रात के तीन बजे उनसे फोन पर बात कर रहा था, चीजों को कॉर्डिनेट कर रहा था." इसके बाद उन्हें बस में बिठाया गया ताकि वे एयरपोर्ट पहुंच सकें. अब वो अपने घर पर हैं अपने परिजनों के साथ और फिर मुझे उनका कॉल आया. उसने बोला, 'सर मेरा एक प्लम्बिंग और वेल्डिंक वर्कशॉप है जिसका नाम मैं सोनू सूद वेल्डिंग शॉप रखना चाहता हूं?' क्या मैं ऐसा कर सकता हूं? मैंने कहा तुम बिलकुल ऐसा कर सकते हो. आज उसने मुझे अपनी शॉप की एक फोटो भेजी. तो इस प्रकार अब ओडिशा में मेरी एक वेल्डिंग शॉप है."

सोनू ने बोला कि ये वो कहानियां हैं जो उनके दिल के बेहद करीब हैं. लेकिन इस प्रकार की ढेरों कहानियां हैं जिन्हें वो अपनी किताब में लिख रहे हैं. 

सुशांत की दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव और कृति सेनन, साझा किए वीडियो

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने साझा की खूबसूरत कविता, एक्ट्रेस नीतू का आया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -