एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, दुर्घटना में जख्मी हुए शख्स की इस तरह बचाई जान
एक बार फिर मसीहा बने सोनू सूद, दुर्घटना में जख्मी हुए शख्स की इस तरह बचाई जान
Share:

किसी की जिंदगी बचाना इंसानियत की सबसे बड़ी मिसाल बन चुके है. जान बचाने वाला किसी 'देवता' से कम नहीं होता है. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद वाकई लोगों के लिए एक 'देवता' के सामान है. अभिनेता ने ना सिर्फ कई इंसानों की जिंदगियों को संवारा है, बल्कि कईयों को नई जिंदगी देने में सहायता भी की है. अनजान लोगों की सहायता के लिए सबसे आगे रहने वाले बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने अब एक बार फिर एक जिंदगी को बचाकर मिसाल कायम कर चुके है.

सोनू सूद ने बचाई शख्स की जान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास की है. यहां एक शख्स का कार एक्सीडेंट हुआ था. उसी बीच वहां से गुजर रहे सोनू सूद ने एक्सीडेंट देखा तो वो वहां सहायता के लिए रुक गए. सोनू ने 2 गाड़ियों के हुए एक्सीडेंट में जख्मी व्यक्ति को खुद बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाकर उपचार भी करवाया. 

घटना मंगलवार देर रात की है.  अब तक मिली जानकारी के अनुसार, मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर 2 गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया था. जैसे ही सोनू सूद वहां से गुजरे, तो वे खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर कार में पड़े जख्मी शख्स को अपने टीम के लोगों की सहायता से गाड़ी से बाहर निकालकर लाए. उसे अपनी गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर हॉस्पिटल ले जाकर उसका उपचार भी शुरू करवाया. जानकारी के मुताबिक, घायल व्यक्ति की हालत अब खतरे से बाहर है. 

रेड शॉर्ट ड्रेस में अनन्या ने इंटरनेट पर लगाई आग

MAHARANI 2 में अपने किरदार को लेकर सोहम शाह ने कही ये बात

उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना SWAG, कहा- 'फ्लावर नहीं फायर है मैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -