उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना SWAG, कहा- 'फ्लावर नहीं फायर है मैं...'
उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना SWAG, कहा- 'फ्लावर नहीं फायर है मैं...'
Share:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जो बॉलीवुड की सबसे कम आयु की सुपरस्टार हैं, उन्होंने हमेशा अपने आश्चर्यजनक रूप और पर्सनालिटी से लाइमलाइट अपने नाम कर लेती है। इस इंटरनेशनल डीवा ने मूवी के पसंदीदा संवाद पर पूषा के नवीनतम चलन को अपनाया है। अभिनेत्री कभी भी लाइमलाइट हासिल करने में कभी भी पीछे नहीं रहती है और फिर भी अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने का काम भी करती है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उर्वशी एक सोशल मीडिया यूजर हैं, जो अपने फनी, ट्रेंडी, बोल्ड और ग्रूवी डांस मूव्स या सिज़लिंग वीडियो के साथ-साथ अपनी धमाकेदार फोटोज से अपने सभी फैंस का मनोरंजन करना जानती हैं। इस प्रतिभाशाली दिवा के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि वह हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ चुकी है।

उर्वशी आश्चर्यजनक लग रही थी क्योंकि उसने नवीनतम हिट मूवी पुष्पा से अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित संवाद का प्रदर्शन किया था और वीडियो में पुष्पा को एक उचित रूप भी दिया हुआ है, उर्वशी ने एक शाही नीली शर्ट का विकल्प चुना है, जिसमें सामने की का प्रयास भी किया है, क्योंकि उसने कॉलर अप के साथ अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रखा है। लुंगी स्टाइल की स्कर्ट के साथ, जिसके ऊपर विभाजित और अलंकृत बेल्ट थी। उन्होंने अपने बालों की पोनी बनाई हुई थी जो लुक में एक्सेसरीज़ जोड़ने के साथ-साथ एक परफेक्ट देसी वाइब भी दे रही थी, उर्वशी को इस चलन से उम्मीद थी, और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि यह दिवा एक फूल नहीं है, वह एक पूर्ण बम है आग जो लाखों दिलों पर अपनी शानदार उपस्थिति का राज भी शेयर कर रहीं है , वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#RowdyUrvashi fire hai mein "    

निस्संदेह यह एक्ट्रेस  हमारे दिल में स्थान बनाने में कभी भी फ़ैल नहीं होती है, जब भी वह अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऑय-बोग्ग्लिंग  लेती है जो दर्शकों की सारी लाइमलाइट में आ ही जाती है। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा जा चुका है, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली।

 

दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना सांघी की फिल्म 'उल्झे हुए' इस दिन रिलीज होगी

अपनी पहली ही मूवी से पहचान बना चुकी है इशिता राज शर्मा

बॉलीवुड के बाद अब OTT में दमकल मचाएगी शाहरुख और आलिया भट्ट की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -