MAHARANI 2 में अपने किरदार को लेकर सोहम शाह ने कही ये बात
MAHARANI 2 में अपने किरदार को लेकर सोहम शाह ने कही ये बात
Share:

'तुम्बाड' से 'शिप ऑफ थीसस' तक, सोहम शाह ने न केवल एक एक्टर के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा को सिद्ध कर चुके है, बल्कि एक शानदार कलाकार के रूप में भी अपने फैंस का दिल जीत  लिया है। हर मूवी के साथ, एक्टर ने एक अलग चरित्र को चित्रित करने की कोशिश की। पर्दे पर उनके द्वारा निभाई जाने वाली विभिन्न भूमिकाओं के व्यक्तिरेखा के चित्रण के बारे में सोहम का एक अलग पक्ष है। इस बारे में बात करते हुए बोलते है, सोहम ने कहा है , “हाँ, मुझे लगता है कि यह सच है। कभी-कभी एक एक्टर के रूप में, आप एक ही तरह के किरदार निभाते हुए नीरस महसूस कर रहे है। सौभाग्य से मेरे लिए, सभी पात्र अलग-अलग रहे हैं, चाहे वह 'तुम्बाड', 'शिप ऑफ थीसस' या 'महारानी' हो - सभी अलग हैं।"

अपनी आने वाली मूवी महत्वाकांक्षी परियोजना 'महारानी' में एक चुनौतीपूर्ण व्यक्तिरेखा को चित्रित करने के बारे में बोलते है कि "इस बार सीरिज में मेरी व्यक्तिरेखा का एक अलग पक्ष सामने आने वाला है। यह अपने ही मजे के साथ मिल रहा है, क्योंकि आप किरदार को थोड़ा अच्छे से समझ सकते है। भीमा भारती एक ऐसा किरदार है जो लार्जर दॅन लाईफ है, जिसमें 70 और 80 के दशक की मूवीज के जैसे दमदार डायलॉग्स हैं। मेरा किरदार एक छोटे शहर का है और मैं ऐसी फिल्में देखकर बडा हुआ हूं, इसलिए 'महारानी' में काम करने से मुझे उन यादों को ताजा करने में सहायता भी मिली है।"

सोहम के फैंस हमेशा उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। जबकि वे उसे 'तुम्बाड' और 'महारानी' सीज़न में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा चुका है, अभिनेता लोकप्रिय शो के दूसरे सीज़न के लिए तैयार हो चुके है। हालांकि, अपने प्रशंसकों के उत्साह के स्तर को बढाते हुए और प्रत्याशा निर्माण करते हुए, एक्टर अपने सोशल मीडिया पर शो की झलकियां शेयर करते रहते हैं। सोहम कथित तौर पर अलग-अलग जगहों पर 'महारानी 2' की शूटिंग भी करते हुए नज़र आ रहे । 'महारानी 2' के अलावा सोहम के पास रीमा कागती की 'फॉलन' भी पाइपलाइन में है।

उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना SWAG, कहा- 'फ्लावर नहीं फायर है मैं...'

सफ़ेद साड़ी बालों में रेड रोज लगाए आलिया ने शेयर की अपनी दिल जीत लेने वाली तस्वीर

दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना सांघी की फिल्म 'उल्झे हुए' इस दिन रिलीज होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -