फुल मूड में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन कंगना, शुरू की खास ट्रेनिंग
फुल मूड में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन कंगना, शुरू की खास ट्रेनिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग और तैयारियों में बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपनी मूवी 'थलाइवी' (Thalivi) के एक और फेज की शूटिंग पूरी की है तो वहीं वह अब अपनी अन्य मूवी की तैयारियों में भी जुट गई हैं। कंगना रनौत फिलहाल अपने होम टाउन मनाली में है और वहीं अपनी मूवी तेजस और धाकड़ की तैयारी में लगी हुई हैं। कंगना ने अपनी तैयारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह एक्श मोड में दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मैंने अपनी ऐक्शन फिल्मों तेजस और धाकड़ के लिए ऐक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इन फिल्मों में मैं एक फौजी और एक जासूस का किरदार निभा रही हूं। बॉलिवुड की थाली में मैंने बहुत कुछ दिया है लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने बॉलिवुड को पहली ऐक्शन हिरोइन दी है।'  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी तेजस में कंगना एक अलग ही अंदाज में दिखाई देने वाली हैं। इसमें कंगना एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी, जिसकी काफी चर्चा की जा रही है।

इससे पहले फिल्म फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आया था। इसमें कंगना का दमदार अंदाज दिखाई दिया। पोस्टर में कंगना एयरफोर्स पायलट के रूप में हाथ में हेलमेट पकड़े हुए नजर आईं थी। पोस्टर में कंगना के पीछे फाइटर जेट तेजस भी दिखाई दे रहा था। ये फिल्म सर्वेश मेवाड़ा के डायरेक्शन में बन रही है। इस मूवी को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे और जिसके शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। हालांकि मूवी रिलीज कब होगी अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं है।

 

653 लोगों ने की फराज खान की मदद, एकत्र हुई 13 लाख रुपए से ज्यादा की रकम

'Laxmi Bomb' पर लगा लव जिहाद का प्रचार करने का आरोप, हो रही बायकॉट की मांग

बॉलीवुड को कहीं और स्थानांतरित किए जाने का प्रयास बर्दाश्त नहीं करेंगे उद्धव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -