653 लोगों ने की फराज खान की मदद, एकत्र हुई 13 लाख रुपए से ज्यादा की रकम
653 लोगों ने की फराज खान की मदद, एकत्र हुई 13 लाख रुपए से ज्यादा की रकम
Share:

बॉलीवुड एक्टर रहे फराज खान को लेकर बीते दिनों ही खबर आई थी कि वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे वह इस समय बैंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक वह न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते बीते 5 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और आर्थिक तंगी से भी परेशान है। बीते दिनों ही यह खबर आई थी कि अभिनेता को इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत थी और इस खबर के आने के बाद उनकी मदद के लिए आगे आए थे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान।

जी दरअसल सलमान ने फराज खान के इलाज और अस्पताल का बिल चुका दिया है और इसी के साथ ही एक्ट्रेस पूजा भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान, एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी फराज की आर्थिक मदद की है। अब हाल ही में एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में जो खबर मिली है उसमे यह बताया गया है कि फराज की मदद के लिए केवल 1 लाख 8 हज़ार रुपए ही एकत्र हो पाए थे जो अब बढ़कर 13 लाख रुपए से ज्यादा हो गए हैं। वैसे फराज की मदद के लिए पूजा भट्ट ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "कृप्या शेयर और संभव हो सके तो योगदान करें। मैं भी। अगर कोई और भी करेगा, तो मैं आभारी रहूंगी।" वहीं बात करें कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा की तो उन्होंने भी फराज खान की आर्थिक मदद की थी। जी दरअसल अपनी मदद के बाद उन्होंने सलमान का आभार भी व्यक्त किया था।

उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था, "आप सच में महान इंसान हो। फराज खान और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया। 'फरेब' ऐक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडिशन में थे और सलमान उनके साथ खड़े हुए और उनकी मदद की जैसे वह कई लोगों की करते हैं। मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी।" वैसे हम इन सभी के अलावा आपको यह भी बता दें कि लोगों की मदद के लिए फंड इकट्ठा करने वाले प्लेटफॉर्म के मुताबिक, फराज खान को 25 लाख रुपए की जरूरत थी और तीन दिन पहले फराज के लिए फंड इकट्ठा करना शुरू किया था जिसमे अब 13 लाख 13 हजार जमा हो चुके हैं यह फंड 653 लोगों ने दिया है।

पापा ने किया गेम खेलने से मना तो बेटे ने कर दिया चाक़ू से वार

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

इस एक्ट्रेस ने किया खेसारीलाल यादव को परेशान, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -