सैफ के लिए घर से भागने को तैयार थीं करीना, आज शादी को पूरे हुए 8 साल
सैफ के लिए घर से भागने को तैयार थीं करीना, आज शादी को पूरे हुए 8 साल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली ख़ान की शादी को आज आठ साल पूरे हो चुके हैं। दोनों की शादी के 8 साल होने के बाद अब दोनों एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले हैं। आप जानते ही होंगे करीना इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर के नन्हा मेहमान आने वाला है। वैसे दोनों के प्यार के बारे में बात करें तो दोनों ने एक लंबे अफेयर के बाद साल 2012 में शादी की थी। अब इस समय दोनों का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। वैसे करीना और सैफ को इंडस्ट्री में सैफीना के नाम से जाना जाता है और दोनों सबसे कूल और लविंग कपल में से एक माने जाते हैं।

जी दरअसल दोनों को ही अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता हैं। आप देखते होंगे शादी के 8 साल होने के बाद भी दोनों की कैमिस्ट्री काफी लाजवाब है। दोनों की कैमेस्ट्री दोनों की नयी नयी तस्वीरों में नज़र आती है। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं सैफ से शादी करने के लिए करीना ने अपने घरवालों को घर से भागने की धमकी तक दे डाली थी। कहा जाता है करीना के पैरेंट्स शादी के लिए राज़ी नहीं थे।।। जिस वजह से करीना ने घर से भागने की धमकी दी थी। इस बात का खुलासा खुद करीना ने वोग मैग्ज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में किया था। उस दौरान उन्होंने बताया था कि, 'हमने अपने परिवार को धमकी दे दी थी कि अगर उन्होंने हमें हमारे तरीके से शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भाग जाएंगे और वहीं शादी कर लेंगे'।

इसके अलावा करीना ने बताया था कि, 'कई साल साथ में रहने के बाद हमें ये एहसास हो गया था कि हमें अब किसी और बात से कोई मतलब नहीं था। लोग जानना चाहते थे कि हम क्या खा रहे हैं, कौन से डिज़ाइनर के कपड़े पहन रहे हैं, किस को हमने इनवाइट किया है। इसलिए प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए ऑफीशियली शादी करने के बाद मैं और सैफ छत पर गए और हमने मीडिया के सामने हाथ हिलाया। लेकिन इससे ज्यादा और कुछ उन्हें (मीडिया) जानने की जरूरत नहीं थी।' वैसे आज करीना और सैफ अपनी जिंदगी में बड़े खुश हैं।

फुल मूड में नज़र आई बॉलीवुड क्वीन कंगना, शुरू की खास ट्रेनिंग

653 लोगों ने की फराज खान की मदद, एकत्र हुई 13 लाख रुपए से ज्यादा की रकम

'Laxmi Bomb' पर लगा लव जिहाद का प्रचार करने का आरोप, हो रही बायकॉट की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -