'कर भला-हो भला', 20 करोड़ चोरी का आरोप लगने के बाद सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी

आयकर विभाग द्वारा सोनू सूद के दफ्तर, संपत्ति और आवास का सर्वेक्षण (सर्वे) करने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. अब इन सभी के बीच खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है और अपनी चुप्पी तोड़ी है। काफी समय से सोनू के दफ्तर, संपत्ति और आवास पर छापेमारी हो रही थी और सोनू भी चुप थे लेकिन अब उन्होंने एक पोस्ट की है. इस पोस्ट में उन्होंने कहा है कि उन्हें 'कहानी का अपना पक्ष' बताने की जरूरत नहीं है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

क्या लिखा है सोनू ने अपनी पोस्ट में- 'आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती। वक्त खुद ही सब कर देता है। मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से भारत के लोगों की सेवा कर सका। मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपया कीमती जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए है। इसके साथ ही कई मौकों पर मैंने विज्ञापन देने वाले ब्रैंड्स को मेरी फीस डोनेट करने को भी प्रोत्साहित किया है ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े। मैं कुछ मेहमानों की आवभगत करने में व्यस्त था और इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था। अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं। कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरा सफर जारी रहेगा। जय हिंद।' इसी के साथ सोनू ने कैप्शन में यह भी लिखा है- 'सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है'।

सोनू सूद पर है 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप- जी दरअसल बीते शनिवार को केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) ने यह आरोप लगाया है कि सोनू और उनके सहयोगियों ने 20 करोड़ रुपये की कर चोरी की है। इसके अलावा यह भी दावा किया है कि आयकर विभाग ने उन पर और लखनऊ स्थित एक रियल इस्टेट कंपनी पर छापा मारा है, जिसमें पाया गया कि उन्होंने अपने बिना हिसाब की आय को कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी असुरक्षित ऋण के रूप में दिखाया है।

बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए करोड़ों ले रहे सलमान!

एमी अवार्ड नाईट 2021 में ओलिविया कोलमैन को इस किरदार के लिए किया गया सम्मानित

क्या संन्यास लेंगे विराट कोहली?, कहा था- '120 प्रतिशत योगदान नहीं दूंगा तो अलविदा कह दूंगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -