एमी अवार्ड नाईट 2021 में ओलिविया कोलमैन को इस किरदार के लिए किया गया सम्मानित

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ओलिविया कोलमैन  को आज के समय में कौन नही जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने वाली ओलिविया कोलमैन  ने अब तक हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक दमदार फिल्मे दी है. वैसे तो कहा जाता है कि ओलिविया कोलमैन  का शुरूआती करियर बहुत ही परेशानियों से भरा रहा है, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी. और हमेशा ही अपने काम पर ध्यान केंद्रित किया. लेकिन इस बार वह जिस वजह से चर्चाओं का पात्र बनी हुई हैं उसकी वजह थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार ओलिविया कोलमैन  एमी अवार्ड को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेटफ्लिक्स की ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज़ 'द क्राउन' में क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की उत्कृष्ट भूमिका निभाने के लिए, अंग्रेजी अभिनेत्री ओलिविया कोलमैन ने हाल ही में 'आउटस्टैंडिंग लीड एक्ट्रेस इन ए ड्रामा सीरीज़' के लिए सम्मानित किया गया है, जी हां ओलिविया कोलमैन पहले ही महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के रूप में अपने चित्रण के लिए गोल्डन ग्लोब और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड जीत चुकी हैं। 'द क्राउन'  की इस जीत के साथ उन्हें चौथी बार सम्मानित किया जा चुका है। 'द क्राउन' के चौथे सीज़न में 1979 से 1990 के दशक के शुरूआती वर्षों को कवर किया गया, जिसमें मार्गरेट थैचर की अध्यक्षता और लेडी डायना स्पेंसर की प्रिंस चार्ल्स से शादी शामिल थी।

नेटफ्लिक्स के ब्लॉकबस्टर कार्यक्रम 'द क्राउन' ने एक और पुरस्कार अर्जित करके अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा, इस बार 'आउटस्टैंडिंग सपोर्टिंग एक्ट्रेस इन ए ड्रामा सीरीज़' के लिए, जिसे गिलियन एंडरसन ने जीता था। न्यूज़ीलैंड में जन्मी पुरस्कार विजेता निर्देशक जेसिका हॉब्स इससे पहले 'एक ड्रामा सीरीज़ के लिए उत्कृष्ट निर्देशन' के लिए एमी जीत चुकी हैं। नेटफ्लिक्स के लोकप्रिय कार्यक्रम 'द क्राउन' के सीजन 4 का निर्देशन हॉब्स ने किया था। नेटफ्लिक्स की 'द क्राउन' के लिए, पीटर मॉर्गन को 'आउटस्टैंडिंग राइटिंग फॉर ए ड्रामा सीरीज़' के लिए एमी अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 73वां प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स कैलिफोर्निया के डाउनटाउन लॉस एंजिल्स में एलए लाइव के इवेंट डेक पर होगा। नामांकन की घोषणा इस साल 13 जुलाई को रॉन और जैस्मीन सेफस जोन्स ने एक वर्चुअल इवेंट के दौरान की थी। समारोह की मेजबानी सेड्रिक द एंटरटेनर कर रहे हैं।

IPL 2021 के दूसरे दिन KKR और RCB में दिखेगा टशन, मैदान में होगी कड़ी टक्कर

राष्ट्रीय जिम्नास्टिक दिवस: जानिए किस तरह हुई थी 'जिम्नास्टिक' की शुरुआत

IPL में धोनी की कमाई जान आपके होश उड़ जाएंगे, विराट-रोहित भी नहीं कर पाए बराबरी

Most Popular

- Sponsored Advert -