BMC ने दर्ज करवाई सोनू सूद के खिलाफ FIR, जानिए क्या है मामला
BMC ने दर्ज करवाई सोनू सूद के खिलाफ FIR, जानिए क्या है मामला
Share:

लॉकडाउन के दौरान गरीबों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन पर 6 मंजिला इमारत को होटल में बदलने का आरोप लगाया गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में बीएमसी (BMC) ने सोनू सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। बीएमसी ने हाल ही में यह आरोप लगाया है कि सोनू सूद ने कथित 6 मंजिला रेसिडेंशियल बिल्डिंग को होटल में बदलने से पहले जरूरी इजाजत नहीं ली।

बीएमसी ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करवाई है उसमे यह कहा है कि, 'सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग ऐक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए।' वहीं इस मामले के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा है कि, 'उन्होंने यूजर के बदलाव के मामले में BMC से इजाजत ली थी और वह केवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे।' आप सभी को बता दें कि बीएमसी ने जो शिकायत दर्ज करवाई है वह 4 जनवरी को दर्ज करवाई गई है।।

बीएमसी ने जुहू पुलिस में दी शिकायत में कहा है, ‘सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना इजाजत के ही होटल में तब्दील कर लिया। होटल बनाने के लिए इस बिल्डिंग में अवैध निर्माण चल रहा था। नोटिस देने के बाद भी निर्माणकार्य चलता रहा। इस निर्माण से पहले उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी इजाजत भी नहीं ली थी।' अब इस मामले में आगे क्या होता है यह कुछ कहा नहीं जा सकता है।

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने निकाली ट्रैक्टर रैली

पेट्रोल की कीमतों में आई बढ़त, डीजल का रहा ये हाल

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद बोले गांगुली- मैं बिल्कुल स्वस्थ, जल्द करूँगा वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -