सड़क हादसे में हुई डिलीवरी ब्वॉय की मौत, सोनू सूद ने परिवार को दी आर्थिक मदद
सड़क हादसे में हुई डिलीवरी ब्वॉय की मौत, सोनू सूद ने परिवार को दी आर्थिक मदद
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूदम अपनी मदद के लिए मशहूर हैं। वह किसी को भी असहाय नहीं देख सकते हैं और इसी वजह से वह सभी की मदद के लिए आगे रहते हैं। अब हाल ही में सोनू ने उस परिवार की आर्थिक मदद करने का फैसला लिया है जिनके बेटे की मौत आज हुई है। जी दरअसल आज मुंबई में एक मर्सिडीज कार की चपेट में आने से एक 19 साल युवक की मौत हो गई जो फूड डिलीवरी ब्वॉय था। उसी की मौत के बाद सोनू ने परिवार को आर्थिक मदद देने का निर्णय लिया है।

आप सभी जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों को मदद की थी। वह कई लोगों की मदद कर चर्चाओं में रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वह इस परिवार की आर्थिक मदद के लिए आगे आ गए हैं। खबरों के मुताबिक जैसे ही इस मामले के बारे में सोनू को पता चला तो उन्होंने मृतक के परिवार से संपर्क किया और आर्थिक मदद करने का वादा किया। वैसे अगर मुंबई वाले मामले के बारे में बात करें तो यहाँ अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके में एक फूड (जोमैटो) डिलीवरी बॉय सतीश पारसनाथ गुप्ता को तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज़ कार ने टक्कर मार दी थी।

उसके बाद युवक को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। इस मामले में अब ओशिवारा पुलिस ने कार चालक तैफुर तनवीर शेख को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है, 'शेख एक विद्यार्थी है और एक कार को ओवरटेक करते समय उसकी कार की गति से नियंत्रण से बाहर हो गई और सतीश की बाइक से जा टकराई।' हो सकता है सोनू जल्द ही सतीश के परिवार वालों से मिलने जाए।

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की पाकिस्‍तानी नकल पर फूटा रुपाली गांगुली का गुस्‍सा, कही ये बात

पत्रकार बनकर स्पा मालिक से पैसा मांग रहे थे ऑटो चालक, हुए गिरफ्तार

मशहूर पखावज वादक पंडित रविशंकर गिरफ्तार, छात्रा बोली- मेरे साथ की जबरदस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -