पत्रकार बनकर स्पा मालिक से पैसा मांग रहे थे ऑटो चालक, हुए गिरफ्तार
पत्रकार बनकर स्पा मालिक से पैसा मांग रहे थे ऑटो चालक, हुए गिरफ्तार
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से आए दिन ऐसी खबरें आती हैं जो हैरान कर जाती है। अब हाल ही में जो खबर आई है उसमे गोरेगांव इलाके से दो पत्रकारों को पुलिस ने एक सैलून/स्पा मालिक से पैसा मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले के बारे में बात करते हुए गोरेगांव एसीपी दीपक फटांगारे ने बताया कि 'स्पा मालिक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पिछले दो महीनों से दो पत्रकार उनसे पैसा मांग रहे हैं।

उन्होंने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एक जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा।' खबरों के मुताबिक सैलून/स्पा मालकिन का नाम पूनम अशोक जैन है। इस मामले में पूनम ने यह आरोप लगाया है कि, 'दोनों आरोपी व्यक्ति उसे पिछले दो महीनें से डरा धमकाकर पैसे मांग रहे थे।' इसी के साथ उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उसे बताया कि अगर पार्लर का धंधा करना है तो हमे पैसे दो नही तो तुम्हारा धंधा आज का आज हम बंद करवा देंगे। वह रोज रोज धमकी दे रहे थे और रोज रोज की इस धमकी से परेशान होकर महिला ने इसकी शिकायत गोरेगांव पुलिस में दर्ज करवा दी।

महिला के शिकायत दर्ज करवाने के बाद गोरेगांव पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया। उनके बिछाये जाल में आरोपी फंस गए और इस तरह पुलिस भी कामयाब हो गई। उसके बाद उन्होंने आरोपियों को पकड़कर गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पता चला है कि आरोपी ऑटो रिक्शा चलाने का काम करते हैं। पुलिस का कहना है दोनों ही आरोपी अनपढ़ है जो पढ़ना भी नही जानते और खुद को पत्रकार बताकर लोगो से पैसे ऐंठने का काम करते हैं।

जिला जज के पदों पर निकली भर्ती, ये लोग कर सकते है आवेदन

अमिताभ संग इस फिल्म में नजर आएँगे मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी!

शांति वार्ता पर चर्चा के लिए पाक में वायुसेना-तालिबान प्रतिनिधिमंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -