मशहूर पखावज वादक पंडित रविशंकर गिरफ्तार, छात्रा बोली- मेरे साथ की जबरदस्ती

नई दिल्ली: मशहूर पखावज वादक 52 वर्षीय पंडित रविशंकर उपाध्याय को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक छात्रा ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने की तहरीर दी है. शिकायत में कहा गया कि रविशंकर उपाध्याय काफी समय से उसे प्रशिक्षण के दौरान गलत तरीके से छूते हैं और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजकर तंग करते हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर उपाध्याय को अरेस्ट कर लिया है.  

दरअसल, 12 दिसंबर को एक लड़की जिसकी आयु- 23 साल थी, वह अपनी मां के साथ चाणक्य पुरी पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई कि वह कथक केंद्र, 2, सैन मार्टिन मार्ग, चाणक्य पुरी, नई दिल्ली में कथक में 3 वर्ष का डिप्लोमा ऑनर कर रही है. उनके पखावज टीचर पं रविशंकर उपाध्याय काफी समय से ट्रेनिंग के दौरान उसे छूते हैं और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजते हैं. 

इतना ही नहीं, 14 दिसंबर को लड़की ने फिर शिकायत देते हुए बताया कि रविशंकर उपाध्याय ने उसकी कमर पर हाथ रखा और माथे पर किस किया. साथ ही जबरदस्ती करने का प्रयास किया. जिसके बाद चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर रविशंकर को अरेस्ट कर लिया. बाद में पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से रविशंकर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

अपनी ही नाबालिग बेटी से कलयुगी पिता ने किया बलात्कार, हुई 7 साल की जेल

मुंबई में सैलून मालिक से पैसे ऐंठने के आरोप में पत्रकार को किया गया गिरफ्तार

20 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -