सोनू सूद के रिच ग्रुप के साथ हैं तगड़े कनेक्शन

मनोरंजन जगत के जाने माने लोकप्रिय सुपरस्टार सोनू सूद का कानपूर के रिच समूह से कनेक्शन होने की बात सामने आई है। जहां बताया जा रहा है कि सोनू सूद पर फेक लोन लेकर रूपये निवेश करने का मामला सामने आया है। रिच ग्रुप के ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसर निरंतर छापा मार रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद से संबंधित आर्थिक जांच भी पूर्ण रूप से इस समय चल रही है।

वही जहां इस छापे के चलते आयकर विभाग को बोगस इनवाइस जारी करने तथा उन्हें बेचने के सुराग प्राप्त हुए हैं तथा कंपनी द्वारा अपने ही चतुर्थ श्रेणी कर्मी को निदेशक बनाए जाने का भी राजफाश हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, GST विभाग से प्राप्त हुई खबर के पश्चात् आयकर विभाग के अफसरों ने रिच ग्रुप ऑफ कंपनी पर छापे की कार्रवाई आरम्भ की है। जहां इस कंपनी में तीन भाई हैं जिनका नाम तत्वेश अग्रवाल, आशेष अग्रवाल तथा शाश्वत अग्रवाल है। जहां इस छापे के चलते आयकर विभाग की टीम को पता चला है कि इससे 15 और कंपनियां भी जुड़ी हैं। जो पूर्ण रूप से फेक हैं।

वही ये सभी कंपनियां सिर्फ एक दूसरे को इनवाइस जारी किया करते थीं। जहां इनमें से कुछ कंपनियां GST पर चल रही हैं तो कई वैट के वक़्त से चल रही हैं। बता दें, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के व्यक्तियों ने रिच ग्रुप के कार्यलय से सारे के सारे कंप्यूटर को अपने कब्जे में ले लिया है तथा अपनी जांच को तेजी से आरम्भ कर दिया है। जहां अब सोनू सूद के तार भी इस कंपनी से जुड़े दिखाई दे रहे हैं।

शक्ति कपूर ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, यूजर ने पूछा- ये कहाँ थे अब तक...

अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस की यूजर्स बोले- क्यों एहसान कर रही हो कपड़े पहनकर...

नोरा फतेही ने पहनी कटी-फटी ड्रेस, यूजर्स बोले- अब क्या मार ही डालोगी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -