शक्ति कपूर ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, यूजर ने पूछा- ये कहाँ थे अब तक...

मनोरंजन जगत के जाने-माने मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर भले ही सिनेमा जगत से दूर हो गए हों, मगर उनकी विरासत बेटी श्रद्धा कपूर तथा बेटे सिद्धांत कपूर ने संभाल रखी है। एक ओर श्रद्धा अपना बहुत नाम कमा रही हैं, दूसरी ओर सिद्धांत कपूर अब भी अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। हालांकि, कई व्यक्ति तो ऐसे भी हैं, जिन्हें यह नहीं पता शक्ति कपूर का एक बेटा भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor)

वही शक्ति कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अधिक सक्रीय नहीं होते, मगर अपने बेटे को प्रमोट करने का वो कोई अवसर नहीं छोड़ते। मगर फिर भी सिद्धांत कपूर की पहचान उस प्रकार नहीं बन पाई है, जिस तरह उन्हें प्राप्त होनी चाहिए। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार शक्ति कपूर ने बेटे सिद्धांत कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर लगाई तथा सभी उनसे पूछने लगे कि यह कब हुआ। 

बता दे कि सिद्धांत कपूर अपने करियर में अभी तक तो कुछ अधिक नहीं कर पाए हैं, मगर वो निरंतर अपने छोटे-मोटे किरदारों से शोबिज का भाग बने हुए है। स्टार-किड होने के बड़ा भी सिद्धांत ने अपने करियर का आरम्भ बतौर डिस्क जॉकी की तथा बाद में हिंदी फिल्मों में बतौर असिस्टंट निर्देशक के रूप में हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय डायरेक्टर के साथ काम करने लगें। बतौर असिस्टंट निर्देशक सिधांत ने 'भूल भुल्लैया', 'भाग-भाग', 'चुप चुप के', 'ढोल' आदि मूवीज में काम किया। सिद्धांत ने फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' से डेब्यू किया, इस फिल्म में मुख्य किरदार में अनिल कपूर, कंगना रनौत तथा जॉन अब्र्हाम मुख्य किरदार में थे।

अनन्या पांडे पहनी इतनी छोटे ड्रेस की यूजर्स बोले- क्यों एहसान कर रही हो कपड़े पहनकर...

नोरा फतेही ने पहनी कटी-फटी ड्रेस, यूजर्स बोले- अब क्या मार ही डालोगी...

रयान रेनॉल्ड्स ने माना- हॉलीवुड करता है बॉलीवुड को कॉपी, कंगना रनौत ने भी साधा निशाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -