अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस की यूजर्स बोले- क्यों एहसान कर रही हो कपड़े पहनकर...
अनन्या पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस की यूजर्स बोले- क्यों एहसान कर रही हो कपड़े पहनकर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के स्टार्स इन दिनों खूब मालदीव पहुंच रही है। हाल ही में अभिनेत्री अनन्या पांडे भी मालदीव पहुंची थीं, जहां से उन्होंने अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा की थीं। हालांकि, अभिनेत्री की अब वापसी हो चुकी है मगर मुंबई आते ही उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। छुट्टियां मनाकर अनन्या पांडे भारत लौट चुकी हैं। इस के चलते उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, अभिनेत्री ने लौटते समय सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने बहुत छोटी शॉर्ट्स के साथ पहना है। अनन्या ने अपनी कमर पर उन्होंने शर्ट बांधी हुई है। अभिनेत्री के इस एयरपोर्ट लुक को लोग ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स ने शॉर्ट्स से बड़ी उनकी जेब को लेकर उन्हें ताने कसे। कुछ यूजर्स ने तो यह भी बोला कि उनके पास ढंग के कपड़े नहीं है पहनने के लिए। 

वही हाल ही में अनन्या पांडे चिल करने के लिए मालदीव पहुंची थीं। इस के चलते अभिनेत्री ने बहुत सी तस्वीरें साझा की थीं। मगर जो तस्वीर सबसे अधिक वायरल हुई थी, वो थी इनकी बिकिनी फोटो। अनन्या ने ब्लैक बिकिनी में अपनी सेल्फी साझा की थी। इस फोटो में अनन्या बहुत सुन्दर और हॉट लग रही थीं। अनन्या का ये लुक उनके प्रशंसकों को भी खासा पसंद आया था। फोटो को साझा करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा था Hot Mess। बता दे कि अनन्या ने अपने करियर का आरम्भ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से किया था, जिसके पश्चात् वे 'पति पत्नी और वो' और 'खाली पीली' जैसी फिल्मों में दिखाई दी।

रयान रेनॉल्ड्स ने माना- हॉलीवुड करता है बॉलीवुड को कॉपी, कंगना रनौत ने भी साधा निशाना

दीपिका के सवाल का रणवीर ने दिया ऐसा जवाब की फैंस बोले- पत्नी से डरने वाला व्यक्ति...

रणवीर सिंह ने शेयर की ऐसी तस्वीर की ख़ुशी से झूम उठे यूजर, बोले- भाई ऐसे रहने में क्या जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -