नोरा फतेही ने पहनी कटी-फटी ड्रेस, यूजर्स बोले- अब क्या मार ही डालोगी...
नोरा फतेही ने पहनी कटी-फटी ड्रेस, यूजर्स बोले- अब क्या मार ही डालोगी...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही को अपने जबरदस्त डांसिंग स्किल्स के लिए जाना जाता है। नोरा जब भी स्टेज पर आती हैं, आग लगा देती हैं, मगर उनके हुस्न की भी बहुत प्रशंसा होती हैं। वही सोशल मीडिया पर एक बार फिर नोरा फतेही की बोल्ड तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नोरा फतेही जरा-हटके टाइप के फैशन में स्वयं को ढालती दिखाई दे रही हैं। उनका अंदाज एकदम जुदा दिखाई दे रहा है।

बता दे कि नोरा फतेही बॉलीवुड फिल्म जगत की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। नोरा फतेही की ड्रेस के बारे में बात करें तो उनकी ये खूबसूरत ड्रेस बहुत अपीलिंग लग रही है। वो भी इस आउटफिट में कहर ढा रही हैं। नोरा फतेही ने बेज कलर की ड्रेस पहनी हैं, जिसमें दोनों ओर हाई स्लिट है। नोरा इन फोटोज में अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनका अवतार बहुत निराला है। 

वही नोरा फतेही की ये ड्रेस पूरी तरह से रग्ड है। ऊपर से नीचे तक नोरा ने कटी-फटी ड्रेस से बॉडी को कवर किया है। इसके साथ-साथ वो बोल्ड पोज दे रही हैं। साथ ही नोरा फतेही ने एक और फोटोशूट कराया है। वो भी बहुत बोल्ड है। नोरा ने इन फोटोज में बिकिनी आउटफिट पहना है। नोरा अपनी इन फोटोज में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। इन फोटोज में नोरा फतेही ने बिकिनी बॉटम के नैपकिन स्टाइल अपर पहना है। नोरा की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नोरा ने एक बार फिर इन फोटोज से धमाल मचा दिया है। 

रयान रेनॉल्ड्स ने माना- हॉलीवुड करता है बॉलीवुड को कॉपी, कंगना रनौत ने भी साधा निशाना

दीपिका के सवाल का रणवीर ने दिया ऐसा जवाब की फैंस बोले- पत्नी से डरने वाला व्यक्ति...

रणवीर सिंह ने शेयर की ऐसी तस्वीर की ख़ुशी से झूम उठे यूजर, बोले- भाई ऐसे रहने में क्या जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -