यूजर ने सोनू से कहा- 'इंटरनेट की स्पीड बढ़वा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

यूजर ने सोनू से कहा- 'इंटरनेट की स्पीड बढ़वा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन में सोनू सूद एक मसीहा बनकर सामने आए हैं. वह इस समय सभी के दिलों में बस गए हैं. उनका नाम लोगों ने अपने दिलों में लिख लिया है. आज वह कई लोगों के लिए भगवान बन चुके हैं. सोनू ने दिन-रात लोगों की मदद की है और उसके बाद हर कोई उनसे इसी उम्मीद को लगाकर बैठा है कि वह हर किसी की सहायता करेंगे. इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बेवजह की बातों के लिए भी उनसे मदद मांग रहे हैं.

हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है. जी दरअसल हाल ही में एक यूजर ने मजाक‍िया लहजे में सोनू सूद से इंटरनेट स्पीड बढ़वाने को लेकर ट्वीट किया. इस पर सोनू ने भी यूजर को मजेदार जवाब दे दिया है. जी दरअसल यूजर ने उनसे कहा- '@SonuSood Please help me to increase the internet speed of my mobile.. It's disgusting!! इस पर सोनू ने जवाब में लिखा- 'क्या आप कल सुबह तक मैनेज कर पाएंगे? अभी किसी का कंप्यूटर फिक्स करवाने में, किसी की शादी फिक्स करवाने में, किसी की ट्रेन ट‍िकट कंफर्म कराने में, किसी के यहां पानी की दिक्कत है उसे ठीक करवाने में थोड़ा व्यस्त हूं. लोगों ने मुझे इतने जरूरी काम दे रखे हैं.'

वैसे आपको पता ही होगा कि इससे पहले भी इस तरह के कुछ यूजर्स को सोनू उन्हीं की भाषा में जवाब दे चुके हैं. वहीं इन्ही जवाबों के चलते सोनू सूद हमेशा सभी के प्रिय बने रहे हैं. लोग उन्हें बहुत पंसद करने लगे हैं.

भारत में नकली सोने का काला धंधा करने वाला दाऊद इब्राहिम का नेपाली साथी गिरफ्तार

जानिए क्या है राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन क्या है और इससे लोगों को क्या होगा लाभ

अमेरिका में भी मनाया जाएगा आज़ादी का जश्न, टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार लहराएगा तिरंगा