बाढ़ से पीड़ित इस लड़की की स्थिति देखकर इमोशनल हुए सोनू सूद, कही ये बात
बाढ़ से पीड़ित इस लड़की की स्थिति देखकर इमोशनल हुए सोनू सूद, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हर वक़्त लोगों की सहायता करने के लिए आगे रहते हैं. लोग उनसे सोशल मीडिया पर सहायता मांगते रहते हैं. जिनके लिए सोनू सूद हमेशा तैयार रहते हैं. वही इस बार वह बाढ़ की मार झेल रही है, एक लड़की की स्थिति देखकर इमोशनल हो गए तथा उन्होंने उसकी सहायता करने की घोषणा की है. जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

एक्टर सोनू सूद से लोग ट्विटर पर सहायता की गुहार लगाते रहते हैं. इस बार एक व्यक्ति ने ट्विटर पर एक लड़की का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लड़की का घर बाढ़ में पूरी प्रकार से नष्ट हो गया है. वीडियो में लड़की अपनी भीगी पुस्तकों को देखकर रोने लगती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए, व्यक्ति ने इस लड़की के बारे में भी बताया है.

साथ ही व्यक्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, '15-16 अगस्त की दरम्यानी रात आये बाढ़ में अंजली का घर करीब जमींदोज हो गया. नेस्तानाबूद हुए घर को देखकर तो नहीं मगर बांस की बनी टोकरी में रखी हुईं, अपनी भीगी हुई किताबों को देख इस आदिवासी बच्ची के आंखों में अश्रु आ गए. किसी आदिवासी बच्ची में ऐसा किताब प्रेम मैंने फर्स्ट टाइम देखा.' वही इस वीडियो को देखने के पश्चात् एक्टर सोनू सूद ने इमोशनल होते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'आसूं पोछ ले बहन, किताबें भी नई होंगी तथा घर भी.' सोशल मीडिया पर लड़की का वीडियो और सोनू सूद का ट्वीट वायरल हो रहा है. साथ ही इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

अनिल कपूर ने की शानदार फोटो शेयर, देख कर रह गया हर कोई हैरान

बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बोले रवि किशन, कहा- हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

'काई पो छे' से मशहुर हुईं थीं अमृता पुरी, शादी के 2 साल बाद लेने वाली हैं तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -