'काई पो छे' से मशहुर हुईं थीं अमृता पुरी, शादी के 2 साल बाद लेने वाली हैं तलाक!
'काई पो छे' से मशहुर हुईं थीं अमृता पुरी, शादी के 2 साल बाद लेने वाली हैं तलाक!
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी के दिलों में राज करने वाली अमृता पुरी का आज जन्मदिन है. अमृता पुरी ने बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी वह चर्चाओं में बनी रहती हैं. आप सभी ने अभिनेत्री अमृता पुरी को पहली बार फिल्म 'आयशा' में देखा होगा जो साल (2010) में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के रिलीज पर अमृता के पिता को उन पर बहुत गर्व हुआ था. जी हाँ, वहीं आपको हम यह भी बता दें कि अमृता पुरी के पिता आदित्य पुरी एचडीएफसी बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और फिल्मों के लिए अपने पिता को मनाने में अमृता को पूरे दो साल लगे थे.

जी दरअसल एक इंटरव्यू में अमृता ने कहा था कि 'मेरे पिता मेरे इस कदम से सहमत नहीं थे. मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी. दो साल बाद वो मान गए. हालांकि जब मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई तो मेरे पिता बहुत उत्सुक थे. उन्हें मुझ पर गर्व हुआ.' अमृता ने डेब्यू से पहले कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था और उसके बाद साल 2012 में उनकी फिल्म 'ब्लड मनी' आई थी लेकिन यह फिल्म फ्लॉप रही. वहीं उसके बाद साल 2013 में अमृता ने 'काई पो छे' में काम किया जो हिट फिल्म रही. इस फिल्म के कारण उन्हें खूब पॉपुलरिटी मिली. आप सभी ने अमृता को 'जजमेंटल है क्या' (2019) में भी देखा होगा.

वहीं अब वह जल्द ही फिल्म '83' में दिखाईं देने वाली हैं. अब हम बात करें निजी जीवन के बारे में तो साल 2017 में अमृता ने मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक इमरुन सेठी से शादी की थी. दोनों की शादी के कुछ साल बाद चर्चाएं थी कि दोनों तलाक लेने वाले हैं लेकिन अब तक इस पर मुहर नहीं लग सकी है.

मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, प्राइवेट सेक्टर संभालेगा एयरपोर्ट प्रबंधन

ओवैसी ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- 'बिना प्रूफ हो रहे हैं एनकाउंटर...'

पहली कमाई 50 रूपए से लेकर दुनिया के सबसे रईस अभिनेता बनने तक का सफर, जानिए शाहरुख़ की ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -