'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी साल की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म
'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी साल की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म
Share:

23 फरवरी 2017 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का धुंआधार प्रदर्शन लगातार जारी हैं. फिल्म ने अब तक कुल 100 करोड़ रु से अधिक की रिकॉर्ड कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म अब साल की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म बन गई है. फिल्म ने सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को पहले ही पछाड़ दिया हैं. वहीं, अब फिल्म पद्मावत के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है. 

बता दे कि फिल्म में ना ही कोई बड़ा एक्टर है और न ही फिल्म किसी बड़े बजट में बनी है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म का 100 करोड़ क्लब में शामिल होना वाकई तारीफ़-ए-काबिल है. फिल्म का पहले दिन से लेकर अब तक धुंआधार कमाई करने का सिलसिला लगातार जारी है. फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 45 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. ख़बरों की माने तो सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म 'रेड' को भी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से टक्कर मिल रही है. 

इस फिल्म के 100 करोड़ी  क्लब में शामिल होने के बाद फिल्म की स्टारकास्ट काफी खुश नज़र आ रही हैं. रिलीज के चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 1.27 करोड़ रु, शनिवार को 2.11 करोड़ रु, रविवार को 2.32 करोड़ रु, सोमवार को 76 लाख की कमाई की. फिल्म ने अब तक कुल 100.10 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है. 

आज भी हंगामे की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही

लापता हुए 39 भारतीयों के बारे में सुषमा का बड़ा खुलासा

क्या आज पेश हो पाएगा अविश्वास प्रस्ताव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -