सोनिया गांधी ने अचानक बुलाई कांग्रेस नेताओं की बैठक, प्रशांत किशोर भी मौजूद.., आखिर क्या है प्लान ?
सोनिया गांधी ने अचानक बुलाई कांग्रेस नेताओं की बैठक, प्रशांत किशोर भी मौजूद.., आखिर क्या है प्लान ?
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस ने शनिवार को अचानक एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. इस मीटिंग में शामिल होने के लिए पार्टी के दिग्गज नेता 10 जनपथ पर पहुंच चुके हैं. जानकारी के अनुसार, बैठक में मौजूदा सियासी स्थिति के साथ ही आगामी विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही चिंतन शिविर पर भी कांग्रेस के नेता विचार-विमर्श करेंगे. 

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अर्जेंट मीटिंग बुलाई है. बता दें कि कांग्रेस की इस अहम बैठक में रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी उपस्थित हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक अखबार में लिखे लेख में सरकार पर हमला बोला है. सोनिया गांधी ने कहा कि आज हमारे देश में नफरत, कट्टरता औऱ असहिष्णुता का माहौल है. यदि इसे अभी नहीं रोका गया तो यह नियंत्रण से बाहर हो जाएगा. कांग्रेस नेता अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन 10 जनपथ पर पहुंच गए हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल भी बैठक में उपस्थित हैं.

बता दें कि इससे पहले पार्टी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक बुलाई थी. इसमें 5 घंटे तक कांग्रेस के दिग्गजों ने विचार-विमर्श किया था. बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि ये बात साफ़ होनी चाहिए कि हमारा उद्देश्य क्या है और हम जनता तक क्या पहुंचाएंगे. हमें अलग-अलग राज्यों के लिए अलग-अलग रणनीति बनाने की आवश्यकता है. 

तूफ़ान पीड़ितों की मदद के 2000 करोड़ हजम कर गई 'ममता' सरकार ! CAG की रिपोर्ट में बड़े घोटाले का खुलासा

AAP सांसद हरभजन सिंह का बड़ा ऐलान- किसानों की बेटियों की शिक्षा पर खर्च करेंगे राज्यसभा का वेतन

आदित्‍य ठाकरे ने अंकल राज ठाकरे पर बोला हमला, कहा- 'लाउडस्‍पीकर उठाएं लेकिन...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -