आदित्‍य ठाकरे ने अंकल राज ठाकरे पर बोला हमला, कहा- 'लाउडस्‍पीकर उठाएं लेकिन...'
आदित्‍य ठाकरे ने अंकल राज ठाकरे पर बोला हमला, कहा- 'लाउडस्‍पीकर उठाएं लेकिन...'
Share:

मुंबई: शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) पर हमला बोला है। राज ठाकरे ने 3 मई तक मस्जिदों के बाहर से लाउडस्पीकर नहीं हटाए जाने पर विरोध प्रदर्शन की धमकी दी है। मुंबई में मीडिया ने जब ठाकरे से बीजेपी एवं MNS के फ्री लाउडस्‍पीकर बांटने के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, "यह ठीक है। लाउडस्पीकरों को हटाने की बजाय बढ़ती महंगाई के बारे में बोलने के लिए इसका उपयोग करना चाहिए। किसी को पेट्रोल, डीजल, सीएनजी के दामों के बारे में बोलना चाहिए तथा आइए 60 वर्ष पीछे जाए बिना बात करते हैं कि बीते 2-3 वर्ष में क्‍या हुआ।"   

वही राज ठाकरे के लाउडस्पीकर पर दिए गए बयान के पश्चात् से बीते कुछ दिनों में प्रदेश में राजनीतिक पारा गरमा गया है। राज ठाकरे ने महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दें, ऐसा नहीं करने पर MNS कार्यकर्ता मस्जिदों के बाहर स्पीकर लगाएंगे तथा हनुमान चालीसा बजाएंगे। 

वही ठाकरे ने इसे सामाजिक मुद्दा करार दिया तथा बोला कि वह इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे। MNS प्रमुख ने कहा, "मस्जिदों में लाउडस्पीकर को 3 मई तक बंद कर दिया जाना चाहिए नहीं तो हम लाउडस्‍पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। यह एक सामाजिक मसला है, धार्मिक नहीं। मैं प्रदेश सरकार से बोलना चाहता हूं कि हम इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, आप जो करना चाहते हैं वो करें।" 

हनुमान जन्मोत्सव पर महाआरती करेंगे राज ठाकरे, NCP मंदिर में करेगी इफ्तार

महिलाओं के लिए योगी सरकार का बड़ा ऐलान, यूपी होमगार्ड के 20 फीसद पदों पर होंगी 'महिला भर्ती'

बिखर रही समाजवादी पार्टी, सीएम योगी से मिलकर बोले चौधरी सुखराम- अखिलेश के पास मेरे लिए समय नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -