कोरोना से हो रही मौतों पर सोनिया ने जताई चिंता, CWC की बैठक में कही ये बात
कोरोना से हो रही मौतों पर सोनिया ने जताई चिंता, CWC की बैठक में कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना के प्रकोप के बीच मोदी सरकार बंगाल चुनाव में लगी हुई है। कोरोना महामारी के कारण लगातार से लोगों की मौतें हो रही है, मगर सरकार के रवैये से ऐसा लग रहा है जैसे इससे केंद्र सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वहीं, विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है। इन सबके बीच आज कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की मीटिंग हुई। 

इस बैठक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश में कोरोना की वतमान स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना महामारी की मौजूदा स्थिति को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। इसके साथ ही टीकाकरण के लिए आयु सीमा को घटाकर 25 वर्ष किए जाने की मांग की है। सोनिया गांधी ने अस्थमा, मधुमेह और कुछ अन्य बीमारियों से ग्रसित युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीन लगाए जाने का आग्रह किया है। 

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक में यह भी कहा कि सरकार को कोरोना से निपटने के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरणों और दवाओं को GST से मुक्त करना चाहिए। कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाने पर गरीबों को प्रति माह छह हजार रुपये की सहायता देनी चाहिए।

क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? सीएम केजरीवाल ने आज फिर बुलाई कोरोना पर बैठक

आसनसोल में गरजे मोदी, बोले- दीदी ने रोक रखा है बंगाल का विकास

क्यूबा की कम्युनिस्ट पार्टी ने किया ऐतिहासिक चार दिवसीय कांग्रेस का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -