आसनसोल में गरजे मोदी, बोले- दीदी ने रोक रखा है बंगाल का विकास
आसनसोल में गरजे मोदी, बोले- दीदी ने रोक रखा है बंगाल का विकास
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण की वोटिंग जारी है। इस बीच तमाम सियसल दल चुनाव प्रचार में जी-जान से लगे हुए हैं। जिस कड़ी में पीएम मोदी आने वाले चुनाव के लिए रैली कर रहे हैं। पीएम मोगी आज बंगाल के आसनसोल में रैली कर रहे हैं, जहां उन्होंने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर विकास रोकने का इल्जाम लगाया। 

पीएम मोदी ने कहा है कि, "बंगाल को विकास रोकने वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए। बंगाल की भाजपा सरकार, आपका फायदा कराने वाली हर उस योजना को लागू करेगी, जिन्हें दीदी की सरकार ने रोका हुआ है।" केंद्र सरकार की बैठकों में हिस्सा न लेने पर पीएम मोदी ने ममता पर बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, "कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी सीएम आए, किन्तु दीदी नहीं आईं। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी सीएम आए, मगर दीदी नहीं आईं। मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान आरम्भ हुआ, मगर दीदी उससे जुड़ी बैठक में भी नहीं आईं।"

पीएम मोदी ने रैली में ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने अहंकार में दीदी इतनी बड़ी हो गई हैं कि हर कोई उन्हें अपने आगे छोटा दिखता है। केंद्र सरकार ने अनेक बार अनेक विषयों पर बात करने के लिए बैठकें बुलाई हैं, मगर दीदी कोई न कोई वजह बताकर इन बैठकों में नहीं आतीं।

चारा घोटाला: जेल से बाहर आएँगे लालू यादव, रांची हाई कोर्ट में मंजूर की जमानत

पुर्तगाली सरकार ने महामारी को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

केंद्र पर स्वामी का तंज, कहा- PoK मुद्दे पर तो मोदी सरकार की याददाश्त ही चली गई है ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -