क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? सीएम केजरीवाल ने आज फिर बुलाई कोरोना पर बैठक
क्या दिल्ली में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन ? सीएम केजरीवाल ने आज फिर बुलाई कोरोना पर बैठक
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार रात से वीकेंड कर्फ्यू लागू हो गया है। जो सोमवार सुबह तक लागू रहेगा। किन्तु इन सबके बीच एक बार फिर कोरोना के भयवाह आंकड़े सामने आ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में रोज़ रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बैठकों का दौर भी जारी है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में कोरोना प्रबंधन के लिए नोडल मंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अन्य महत्वपूर्ण अधिकारी हिस्सा लेने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि यदि वीकेंड कर्फ्यू से भी कोरोना मामले नहीं घटते हैं, तो दिल्ली में जल्द ही संपूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दो बातें मुख्य रूप से कहीं हैं एक ये कि लॉकडाउन समाधान नहीं है, दूसरी ये कि यदि मामले रुकते नहीं हैं तो लॉकडाउन लगाने पर विचार किया जा सकता है। जिस प्रकार दिल्ली में अचानक से इतनी तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, उस हिसाब से लग रहा है कि दिल्ली सरकार को दूसरे विकल्प पर सोचने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

आज दिल्ली में लगे वीकेंड कर्फ्यू पर सीएम केजरीवाल ने कहा है कि,''करोना के कारण आज और कल दिल्ली में कर्फ़्यू है। कृपया इसका पालन करें। हम सबको मिलके करोना को हराना है। '' बता दें कि है कि राजधानी दिल्ली में बीते  24 घंटे में कोरोना के 19,486 नए केस  सामने आए हैं। वहीं 141 लोगों की मौत कोरोना के चलते हो गई।

आसनसोल में गरजे मोदी, बोले- दीदी ने रोक रखा है बंगाल का विकास

क्यूबा की कम्युनिस्ट पार्टी ने किया ऐतिहासिक चार दिवसीय कांग्रेस का उद्घाटन

चारा घोटाला: जेल से बाहर आएँगे लालू यादव, रांची हाई कोर्ट में मंजूर की जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -