सोनिया गाँधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- RCEP से अर्थव्यवस्था को पहुंचेगा नुकसान
सोनिया गाँधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा- RCEP से अर्थव्यवस्था को पहुंचेगा नुकसान
Share:

 

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक भागीदारी (RCEP) को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी महासचिवों और प्रभारियों की मीटिंग में शनिवार को सोनिया गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार भारतीय अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका देने की तैयारी में है। सोनिया गांधी ने कहा है कि सरकार 16 आसियान देशों के क्षेत्रीय मुक्त व्यापार (FTA) और क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक भागीदारी (RCEP) पर दस्तखत करके एक और झटका देने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि यह हमारे किसानों, दुकानदारों, छोटे और मध्यम उद्यमियों के लिए गंभीर परिणाम और मुसीबत की वजह बनेगा। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने आगे कहा कि एक नागरिक के रूप में यह मेरे लिए बेहद दुख की बात है कि आज भारतीय अर्थव्यवस्था अवरुद्ध है। इससे भी अधिक चिंता का विषय यह है कि सरकार इस सच्चाई को मानने से इंकार कर रही है।

सोनिया गाँधी ने कहा कि मंदी की गंभीरता को स्वीकार करके व्यापक समाधान तलाशने की जगह पीएम नरेंद्र मोदी सुर्खियों में बने रहने और आयोजनों के प्रबंधन में हैं। इसकी कीमत किसी और को नहीं बल्कि करोड़ों भारतीयों, ख़ासकर बेरोजगार युवकों, किसानों को चुकानी पड़ रही है। सोनिया गांधी ने यह भी कहा कि आर्थिक संकट दिन प्रतिदिन गंभीर होता जा रहा है और सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है।

पीएम मोदी के थाईलैंड दौरे का आज दूसरा दिन, आसियान देशों को करेंगे सम्बोधि

महाराष्ट्र की सियासी हालत पर ओवैसी का तंज, कहा- 50-50 कोई नया बिस्किट है क्या ?

झारखण्ड चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, कट सकते है कई विधायकों के टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -