SGRH अस्पताल से डिस्चार्ज हुई सोनिया गाँधी, तीन दिनों से थी भर्ती

SGRH अस्पताल से डिस्चार्ज हुई सोनिया गाँधी, तीन दिनों से थी भर्ती

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को दोपहर 1 बजे दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अस्पताल के चेयरमैन (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. डीएस राणा ने इस संबंध में जानकारी दी है. अस्पताल की तरफ से कहा गया कि डिस्चार्ज होने के समय सोनिया गांधी की सेहत स्थिर थी. 

उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस कि अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 30 जुलाई को शाम 7 बजे सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अपने कुछ रूटीन चेकअप के लिए वे अस्पताल में भर्ती हुई थीं. इसके बाद रविवार दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. सोनिया गांधी को सर गंगाराम अस्पताल में डिपार्टमेंट ऑफ चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन के मुख्य चिकित्सक डॉक्टर अरुप कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में एडमिट कराया गया था. 

30 जुलाई को भर्ती होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हुई हैं. इसके बाद में अस्पताल प्रबंधन ने भी हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए सोनिया गांधी के स्वस्थ होने की पुष्टि की थी. बुलेटिन में बताया गया था कि सोनिया गांधी की सेहत में पहले से सुधार हुआ है.

सीएम गहलोत बोले- सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कम से कम दो दिन बैठक करें पीएम मोदी

बिहार सरकार को तेजस्वी की चेतावनी, कहा- लोगों की जान के साथ मत खेलिए

राहुल गाँधी ने की महबूबा मुफ़्ती की रिहाई की मांग, केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दिया करारा जवाब