सोनिया गाँधी अस्पताल से घर पहुंची
सोनिया गाँधी अस्पताल से घर पहुंची
Share:

नई दिल्ली : शनिवार को यहां सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हुईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उन्हें कल पेट में गड़बड़ी की शिकायत के बाद यहां भर्ती किया गया था. उनकी तबीयत ठीक हो जाने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई .घर पहुंची सोनिया गाँधी को विश्राम की सलाह दी गई है.

उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी की तबीयत कल शिमला में अचानक बिगड़ गई थी. पेट दर्द में शिकायत के बाद डॉक्टरों की एक टीम उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली लेकर आई और सर गंगाराम अस्पताल में शाम को भर्ती किया था.अस्पताल में उपचार लेने के बाद उन्हें कल शाम छुट्टी दे दी गई.सोनिया गाँधी अस्पताल से घर पहुँच गई है.जहां वे स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं.

इस बारे में अस्पताल के प्रबंधन प्रमुख डॉक्टर डीएस राणा ने बताया कि श्रीमती गांधी को कल शाम पांच बजे अस्पताल में भर्ती किया गया था. डॉक्टरों के अनुसार,सोनिया गांधी अब पूरी तरह से ठीक हैं, हालांकि उन्हें कुछ दिनों आराम करने की सलाह दी गई है . लेकिन देखना यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर की सलाह पर कितना अमल कर पाएंगी क्योंकि सामने हिमाचल और गुजरात विधान सभा के चुनाव जो हैं.

यह भी देखें

सोनिया की तबीयत बिगड़ने पर दिल्ली भेजा

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने का आ सकता है फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -