तनाव में आलिया की बहन, माँ सोनी ने कहा मुझ पर भी...'
तनाव में आलिया की बहन, माँ सोनी ने कहा मुझ पर भी...'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं और उनके पास ब्रह्मास्त्र, इंशाअल्लाह और RRR जैसी बड़ी फिल्में लाइन में हैं. दूसरी तरफ उनकी बहन शाहीन भट्ट अपनी किताब नेवर बीन (अन) हैप्पीअर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी इस किताब के बारे में कई बातें भी बताई थीं. जानकारी के मुताबिक़, इस किताब के माध्यम से उन्होंने अपने डिप्रेशन के दौर के हालातों को बयां भी किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस किताब में शाहीन ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है और इसमें उन्हें कब डिप्रेशन हुआ और किस तरह से बचपन में घटी घटनाओं ने उन्हें अवसाद की ओर धकेला, ये सारी बातें आपको पढ़ने को मिलेंगी. साथ ही आपने भावनात्मक रूप से किस तरह से इस स्थिति को संभाला, इस सवाल के जवाब में मां सोनी राजदान ने IANS से कहा कि "मैं एक मां हूं. साथ ही बात चाहे आलिया की हो या शाहीन की हो, किसी भी वक्त अगर उन्हें कोई परेशानी हो रही है तो मैं ही वह हूं जिन पर इनका गलत असर पड़ता है. 

अपने बेटी को लेकर सोनी ने कहा कि "मैं मां हूं और स्वाभाविक रूप से बच्चों के साथ भावनात्मक जुड़ाव से काफी मजबूत हूँ और इसलिए कई बार ऐसा भी होता है जब मैं परेशान होने की वजह से रातों में सो नहीं पाती हूं. ऐसा इसलिए शाहीन के मामले में होता है. 

अब इस अभिनेत्री पर लट्टू हुए सलमान खान

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

छुट्टियां मनाने निकली सारा अली खान, जानिए कौन हैं साथ ?

B'Day : मिलिंद सोमान की एक्स को जब डायरेक्टर ने कहा काला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -