अब इस अभिनेत्री पर लट्टू हुए सलमान खान
अब इस अभिनेत्री पर लट्टू हुए सलमान खान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कई नए अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में डेब्यू करवाया है और इस लिस्ट में कुछ एक्टर भी शामिल है. अब सलमान ने फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी फेम नुसरत भरूचा को मौका देने का मन बनाया है. जनकारी मिल रही है कि सलमान खान एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं और वे इस फिल्म में नुसरत को कमा करने का मौका दे सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित होगी जो स्मॉल टाउन की लव स्टोरी और शादी के आस पास घुमते हुए नजर आएगी. साथ ही दोस्तों आपको बता दें कि फिल्म की कास्टिंग अभी हो रही है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो सकती है. लेकिन अभी इसे लेकर कोई भी आधिकारिक खबर नहीं आई है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सलमान खान ने अपना प्रोडक्शन हाउस वर्ष 2011 में शुरु किया था और तब से लेकर अभी तक सलमान खान कई नई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को इसके माध्यम से लांच कर चुके हैं. साथ ही सलमान खान जल्द ने बीते दिनों ही जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल को अपनी पिछली फिल्म नोटबुक से लॉंच किया हैं. जबकि नुसरत की बात की जाए तो 'प्यार का पंचनामा' से पहचान मिली थी जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वे अब सलमान खाना के साथ काम करने जा रही है. 

 

दूसरे हफ्ते भी जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई

शाहरुख़ का पत्नी पर बयान, कहा- माँ तुझे सलाम

प्रियंका की माँ ने की पुष्टि, टूट गई सिद्धार्थ की शादी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -