चम्बल की डाकू बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने की कड़ी मेहनत

फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सोनचिड़िया को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. भूमि अपनी हर फिल्म में ही अलग और दमदार किरदार में नजर आती हैं. वो हर एक किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. फिल्म सोनचिड़िया में भूमि एक महिला डाकू के कैरेक्टर में नजर आएंगी और उनका ये किरदार दर्शकों को चौंकाने वाला हैं.

हाल ही में फिल्म सोनचिड़िया में भूमि ने अपने किरदार को लेकर कई बड़े खुलासे किए. इस बारे में बात करते हुए भूमि ने बताया कि, फिल्म के किरदार के लिए उन्होंने दो महीने की ट्रेनिंग ली है. इस दौरान उन्होंने फिल्म में अपने अपीयरेंस पर भी फोकस किया है. इन दो महीनों में भूमि ने चम्बल की लोकल बोली पर भी काम किया है. भूमि ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, "डायरेक्टर अभिषेक चौबे मुझसे पहली मीटिंग में बोले कि इस फिल्म के लिए आपको शारीरिक और मानसिक तौर पर तैयार होना पड़ेगा. आपको चंबल की महिलाओं की तरह मजबूत दिखना होगा और लाइफ स्टाइल अपनाना होगा. इस फिल्म में खूब सारा एक्शन है और शूटिंग के दौरान भागदौड़ भी खूब करनी पड़ेगी."

सूत्रों की माने तो भूमि ने आगे ये भी बताया कि, 'चंबल में इस्तेमाल होेने वाली बुंदेलखंडी बोली की ट्रेनिंग भी स्टारकास्ट को दी गई है.' साथ ही फिल्म के डायरेक्टर ने तो भूमि को चंबल की रहने वाली महिलाओं के रहन-सहन से भी परिचित करवाया. इस बारे में डायरेक्टर अभिषेक ने कहा कि, 'चंबल की महिलाएं फील्ड में रोजाना काम करने के साथ पानी लेने के लिए मीलों मील चलती हैं.'

Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

सोनम कपूर ने किया श्रीदेवी को याद, शेयर की खास बातें

ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -