सोनचिरैया: रिलीज़ से पहले फिल्म को मिला क़ानूनी नोटिस, ये है वजह

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'सोन चिरैया' शुरू से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर काफी पसंद किये जा रहे हैं और इस फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार किया जा रहा है. लेकिन इससे पहले ही एक बुरी खबर आ गई है कि फिल्म की पचड़े में फंस गई है. इसके अलावा खबर है कि फिल्म प्रमोशन के लिए लगातार जारी किये जा रहे. इसी पर कुछ विवाद हो गया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके पहले बता दें, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ भूमि पेड्नेकर भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं. आपको इस आने वाली मूवी में मनोज बाजपेयी जैसे दमदार अभिनेता भी चंबल के बागी का किरदार करते हुए नज़र आने वाले हैं. 

दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के लिए सभी विडियोज और पोस्टर शेयर करते जा रहे हैं जिससे उसे गलत बताया जा रहा है. चम्बल को गलत तरीके से दर्शाये जाने के चलते, ग्वालियर स्थित एक NGO ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है. फिल्म के मेकर्स को यह नोटिस NGO शिक्षा मित्र फाउंडेशन की तरफ से भेजा गया है ,जिसमें आरोप लगाया गया है कि फिल्म में चम्बल को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है, जिसे लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है. उनका कहना है कि चम्बल ऐसा नहीं है जैसे बताया जा रहा है. 

आपको बता दें कि फिल्म ‘सोनचिरैया’ के पिछले दिनों रिलीज किये गए ट्रेलर्स और टीजर में चम्बल टूरिज्म के लोगो के साथ लगातार यह लाइन दी जा रही है कि, ‘आकर तो दिखाओ चम्बल में’. NGO द्वारा फिल्म के मेकर्स को धमकी भी दी गई कि वह जल्द से जल्द इस पूरे मसले पर लिखित में माफ़ी मांगे वरना उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जायेगा और फिल्म के खिलाफ कोर्ट में केस दायर किया जायेगा.फिल्म में चम्बल के डकैत दिखाए गएं हैं. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म बैन भी हो सकती है. अब देखते हैं आगे क्या होता है और क्या नतीजा निकलता है. 

Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

Modi Biopic : फिल्म में ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा रतन टाटा का किरदार

बहन अंशुला की तरफ से अर्जुन के रिश्ते को मिली हरी झंडी, जानिए पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -