सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

Dec 24 2018 02:32 PM
सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर अनिल की बेटी सोनम कपूर ने उन्हें बड़े ही अलग अंदाज़ में विश किया हैं. आपको बता दें सोनम कपूर जल्द ही अपने पिता अनिल कपूर के साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. जी हाँ... फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में सोनम और अनिल पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

हाल ही में सोनम ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में सोनम अपने पिता अनिल कपूर को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. दोनों काफी भावुक नजर आ रहे हैं. सोनम ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- What a day to release the first poster of #EkLadkiKoDekhaTohAisaLaga. Happy Birthday Daddy @Anilkapoor! This film is a tribute to the father-daughter bond. Trailer releases 27th December. #LetLoveBe

आपको बता दें इस फिल्म की कहानी लव जिहाद पर आधारित है. सोनम ने अपनी फिल्म के बारे में कहा था कि- 'ये फिल्म दोनों के लिए शानदार साबित होने वाली है. जब आप फिल्म को देखेंगे तो आप भी इस बात को मानेंगे कि हम दोनों के साथ काम करने के लिए इससे अच्छी कोई फिल्म हो ही नहीं सकती है.' इस फिल्म में सोनम और अनिल के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी मुख्य किरदार में शामिल हैं. ये फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

लव जिहाद पर आधारित है सोनम और उनके पापा की ये फिल्म

इस बी-ग्रेड एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हालत में पाए गए अनिल कपूर

62 के हुए झक्कास अभिनेता अनिल कपूर, जाने उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें