लव जिहाद पर आधारित है सोनम और उनके पापा की ये फिल्म

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर और राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. पिछले काफी समय से इस फिल्म की चर्चा चल रही है. ये फिल्म कई मायनों में सोनम कपूर के लिए खास है. ऐसा इसलिए क्योकि इस फिल्म के जरिये पहली बार सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की कहानी को लेकर नए खुलासे सामने आए हैं.

सूत्रों की माने तो फिल्म की कहानी लव जिहाद पर आधारित है. जी हाँ... और साथ ही इस फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी शामिल हैं. आपको बता दें इस साल की शुरआत में ही फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था जिसे लेकर दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है. हाल ही में अपने पिता के साथ पहली बार काम करने को लेकर सोनम ने कहा कि- 'ये फिल्म दोनों के लिए शानदार साबित होने वाली है. जब आप फिल्म को देखेंगे तो आप भी इस बात को मानेंगे कि हम दोनों के साथ काम करने के लिए इससे अच्छी कोई फिल्म हो ही नहीं सकती है.'

आपको बता दें सोनम कपूर ने सेट पर से एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और साथ में कैप्शन में लिखा लिखा था कि- 'पापा के साथ सेट पर काम करना भी घर जैसी फीलिंग देता है. साथ में मेरे अद्भुत टीम है.' इस फिल्म के निर्देशक शैली चोपड़ा हैं. फिल्म में सोनम और अनिल के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी मुख्य किरदार में शामिल हैं. ये फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

पेटा ने सोनम कपूर को दिया इतना बड़ा और खास अवार्ड

सोनम के इस छोटे से बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

सोनम के साथ हाथ छोड़कर गाड़ी चला रहा था ये सुपरस्टार, पुलिस ने लगाई फटकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -