इस बी-ग्रेड एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हालत में पाए गए अनिल कपूर
इस बी-ग्रेड एक्ट्रेस के साथ शर्मनाक हालत में पाए गए अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर यानी अनिल कपूर का आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे है. आपको बता दें अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल तक काम किया है और अब भी अपनी एक्टिंग के हुनर से लोगों का दिल जीत रहे हैं. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वो महज 12 साल की उम्र में पहली बार बड़ी स्क्रीन पर नजर आए थे. उन्हें इंडस्ट्री में आए करीब 40 साल हो गए हैं और इतने सालों में अनिल कपूर का नाम कई सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा जिसमें किमी काटकर का नाम भी शामिल है.

अनिल कपूर ने सुनीता से प्रेम विवाह किया था लेकिन फिर भी उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा और इन्हीं में से एक एक्ट्रेस का नाम किमी काटकर है. ऐसा कहा जाता है कि किमी की वजह से एक वक्त ऐसा आ गया था अनिल और सुनीता की शादीशुदा जिंदगी में जहर घुल गया था. जी हाँ... सूत्रों की माने तो अनिल और किमी के अफेयर की वजह से बात इतनी बढ़ गई थी कि सुनीता बच्चों सहित घर छोड़कर भी चली गई थीं. आपको बता दें किमी ने सिनेमाजगत में अपनी बोल्ड पहचान बनाई थी.

अनिल कपूर और किमी काटकर ने साथ में कई सारी फिल्में की है. इन फिल्मों में 'आग से खेलेंगे', 'हमला', 'काला बाजार' और 'सोने पे सुहागा' शामिल हैं. पहले तो अनिल की पत्नी सुनीता को लगा कि यह मात्र अफवाह है लेकिन कुछ दिन बाद जब सुनीता अचानक सेट पर गईं तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गईं. सुनने में आया है कि जब सुनीता सेट पर पहुंचीं तो उन्होंने अनिल और किमी को साथ में एक ही कमरे में देखा था और फिर सुनीता ने सेट पर बहुत हंगामा किया. फिर वो अपने बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गईं लेकिन अनिल ने सुनीता के मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्हें वापस लेकर अपने घर आए.

62 के हुए झक्कास अभिनेता अनिल कपूर, जाने उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

दुनिया को भारतीय प्रतिभा दिखाने का एक अच्छा मंच है नेटफ्लिक्स : अनिल कपूर

बेटे को लेकर अपनी इस हिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -