पति को सोनम कपूर ने खास नोट के साथ किया जन्मदिन विश
पति को सोनम कपूर ने खास नोट के साथ किया जन्मदिन विश
Share:

सोनम कपूर जल्द माँ बनने वाली हैं। हालाँकि इन सभी के बीच आज उनके पति का जन्मदिन है। कपल जिंदगी में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को लेकर बेहद खुश है। वहीं अब आज आनंद आहुजा का जन्मदिन है और वह 39 की उम्र में पिता बनने जा रहे हैं। ऐसे में इस मौके पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक खास पोस्ट शेयर कर पति आनंद आहुजा पर प्यार लुटाया। जी हाँ और उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर उनके साथ बिताए पलों की कई तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे पति, आप निस्वार्थ समर्पित और इतने दयालु हैं। बिना शर्त प्यार पाने के लिए मैंने जीवन में कुछ बहुत ही सही किया होगा। आपकी तुलना कोई नहीं कर सकता और न ही कभी कोई कर पाएगा। जन्मदिन मुबारक हो मेरे स्नीकर जुनूनी, बास्केटबॉल के दीवाने और सोलमेट। आप हमेशा सबसे ज्यादा चमकते रहेंगे, क्योंकि आपका प्रकाश शुद्ध अच्छाई से आता है। इसके अलावा, आप सबसे अच्छे पिता बनने जा रहे हैं, क्योंकि आप हमेशा एक छात्र हैं। तुमसे प्यार है तुमसे प्यार है तुमसे प्यार है। #everydayphenomenal #birthdayboy,"

आप सभी को यह भी बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे और अब शादी के 4 साल बाद कपल पेरेंट बनने जा रहा है। इसी को लेकर दोनों के घर में खुशियों का माहौल है और अब कभी भी सोनम माँ बन सकती है। आपको बता दें कि कपल ने मार्च में एक खास पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और उसके बाद सोनम ने कई फोटोशूट भी करवाए हैं।

रैंप वॉक के दौरान रणवीर सिंह ने दिखाए संस्कार, वीडियो देख गदगद हुए फैंस

अचानक रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट पर लगी आग, एक की मौत!

एक और बड़ा झटका! 37 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -