एक और बड़ा झटका! 37 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
एक और बड़ा झटका! 37 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बीते दिनों सीरियल भाबीजी घर हैं में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया था। वहीँ अब उनके निधन के बाद एक और अभिनेता को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल एक और एक्टर के निधन की खबर आई है। मिली जानकारी के तहत 37 साल की उम्र में इस मशहूर अभिनेता का निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, केरल के युवा अभिनेता सरथ चंद्रन का शुक्रवार को 37 साल की उम्र में निधन हो गया। जी हाँ और आपको बता दें कि उन्हें अपनी फिल्म 'अंगामाली डायरीज' के लिए जाना जाता था।

जी दरअसल सरथ चंद्रन मलयालम भाषा के एक्टर थे और 'अंगामाली डायरीज' के अलावा उनकी लोकप्रिय फिल्मों में 'कूडे', 'ओरु मैक्सिकन अपराथा' शामिल हैं। आपको बता दें कि उनके निधन की पुष्टि करते हुए अभिनेता एंटनी वर्गीज ने "अंगमाली डायरीज" से सरथ चंद्रन की एक तस्वीर साझा की और लिखा "आरआईपी ब्रदर।" जी दरअसल कोच्चि के रहने वाले, सरथ चंद्रन ने पहले एक आईटी फर्म में काम किया और डबिंग कलाकार के रूप में फिल्म में भी काम किया था।

इसी के साथ उन्होंने मलयालम फिल्म उद्योग में फिल्म "अनीस्या" से अभिनय की शुरूआत की। आपको बता दें कि एक्टर सरथ चंद्रन की मौत किस वजह से हुई अभी तक इस बात का पता नहीं चला है, हालाँकि इस खबर से सिनेमाजगत में शोक फैल गया है। दूसरी तरफ सरथ के फैंस का दिल टूट गया है। इस समय सोशल मीडिया पर कई एक्टर्स और उनके फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2022 में कई दिग्गज सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा। इस लिस्ट में लता मंगेशकर, दीपेश भान (Deepesh Bhan), बप्पी लहिरी, सिंगर केके (Singer KK) और सिद्धू मूसेवाला जैसे सितारे शामिल है जिनके निधन से फैंस बुरी तरह टूट गए थे। 

बड़ा खुलासा: पाकिस्तानी से 5 करोड़ रुपए लेकर CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल हुईं थीं दीपिका पादुकोण

ये कैसी हो गई धर्मेंद्र की पहली पत्नी की हालत, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप!

अनुराग की फिल्म पाकर नहीं सनी की ख़ुशी का ठिकाना, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -